‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने के बाद Aamir Khan एक्टिंग से लेंगे ब्रेक! फैंस को लगा झटका

0
131
‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने के बाद Aamir Khan एक्टिंग से लेंगे ब्रेक!

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि आमिर एक्टिंग से ब्रेक लेने वाले हैं। उन्होंने दिल्ली में चल रहे इवेंट में यह बड़ा ऐलान किया है। इस खबर को सुनने के बाद आमिर के फैंस काफी निराश हो गए हैं। आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद अब एक्टर ने ऐसा फैसला लिया है।

Aamir Khan ने दिल्ली के इवेंट में किया ऐलान

आमिर खान ने दिल्ली के इवेंट में ऐलान करते हुए कहा कि, ’जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें खो जाता हूं और मेरे जीवन में कुछ और नहीं होता है। यही कारण है कि मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है। मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मेरी मां के साथ,मेरे बच्चों के साथ। मुझे ऐसा लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ अपनी फिल्मों की तरफ ही पूरा ध्यान कर रहा हूं।’

download 71 2

‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॅाप हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर को करीब 100 करोड़ का नुकसान हुआ है। 180 करोड़ में बनी लाल सिंह चड्ढा ने भारत में 20 दिन में करीब 62.66 करोड़ की कमाई की है। वहीं सूत्रों के मुताबिक खबर है कि आमिर खान ने इस नुकसान की भरपाई करने के लिए अपनी फीस नहीं ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि अगर आमिर फिल्म के लिए अपनी फीस लेते तो मेकर्स को 100 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो जाता। इसलिए आमिर ने फीस लेने से इनकार कर दिया है।

akshara singh take interview aamir khan teach bhojpuri word

खबरों की मानें तो एक्टर ने इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ की मोटी रकम वसूली थी। लेकिन फिल्म के फ्लॅाप होने के बाद आमिर ने फीस नहीं लेने का फैसला किया है। बताते चले कि आमिर खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आए। हालांकि फिल्म के बारे में जितना ज्यादा सोचा जा रहा था फिल्म उतनी कामयाब नहीं हुई। लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई।

यह भी पढ़ें:

Lal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने पर प्रोड्यूसर को लगा तगड़ा झटका, Aamir Khan नहीं लेंगे फीस!

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत! पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here