Lal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने पर प्रोड्यूसर को लगा तगड़ा झटका, Aamir Khan नहीं लेंगे फीस!

एक्टर ने इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ की मोटी रकम वसूली थी। लेकिन फिल्म के फ्लॅाप होने के बाद आमिर ने फीस नहीं लेने का फैसला किया है।

0
208

Lal Singh Chaddha: अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॅाप हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर को करीब 100 करोड़ का नुकसान हुआ है। 180 करोड़ में बनी लाल सिंह चड्ढा ने भारत में 20 दिन में करीब 62.66 करोड़ की कमाई की है।

Lal Singh Chaddha Aamir Khan
‘Lal Singh Chaddha’

Lal Singh Chaddha: Aamir Khan नहीं लेंगे फीस

वहीं सूत्रों के मुताबिक खबर है कि आमिर खान इस नुकसान की भरपाई करने के लिए अपनी फीस नहीं लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि अगर आमिर फिल्म के लिए अपनी फीस लेते तो मेकर्स को 100 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो जाता। इसलिए आमिर ने फीस लेने से इनकार कर दिया है। खबरों की मानें तो एक्टर ने इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ की मोटी रकम वसूली थी। लेकिन फिल्म के फ्लॅाप होने के बाद आमिर ने फीस नहीं लेने का फैसला किया है।

Aamir Khan

बताते चले कि आमिर खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आए। हालांकि फिल्म के बारे में जितना ज्यादा सोचा जा रहा था फिल्म उतनी कामयाब नहीं हुई। लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो अद्वैत चव्हाण द्वारा निर्देशित Laal Singh Chaddha टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह की अहम भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

FilmFare Award 2022: बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड में Ranveer Singh ने मारी बाजी, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Ganesh Chaturthi 2022: विघ्नहर्ता का आशीर्वाद लेने ‘लाल बाग के राजा’ के दरबार पहुंचे Kartik Aryan, वीडियो Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here