युवती ने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप के लिए किया “रोमांस कॉन्ट्रेक्ट”, शर्तें जानकार हैरान रह जाएंगे आप…

0
637
Relationship story
रोमांस कॉन्ट्रेक्ट वाला रिलेशनशिप

यूं तो आपने रिलेशनशिप की कई खबरें या यूं कहें कि कहानियां पढ़ी होंगी, लेकिन रिलेशनशिप में ‘रोमांस कॉन्ट्रेक्ट’ की बात शायद आप पहली बार सुन रहे होंगे। यह दिलचस्प और हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका का है। समस्या न आए इसके लिए एक युवती ने ‘रोमांस कॉन्ट्रेक्ट’ किया है। इसके माध्यम से उसने अपने दोनों पार्टनरों की सहमति पर इस कॉन्ट्रेक्ट पर साइन भी लिए हैं। यह ओपन रिलेशनशिप का मामला कपल्स के बीच चर्चा का विषय भी बना हुआ है।

Relationship news
मेरे से प्यार करने के लिए हैं दो लोग – इरी

अमेरिका के ओक्लाहोमा का है मामला

रिलेशनशिप के लिए ‘रोमांस कॉन्ट्रेक्ट’ पर सिग्नेचर करने का यह मामला अमेरिका के ओक्लाहोमा का है। अगर कोई और व्यक्ति उन दोनों के साथ रिलेशनशिप में आता है, तो इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। वहीं इस रिश्ते को लेकर युवती ने खुलकर अपनी दिल की बातें की हैं।

मुझसे प्यार करने के लिए हैं दो लोग

अमेरिका के ओक्लाहोम की इरी इवर्स लॉ की स्टूडेंट हैं और बाइसेक्शु्अल हैं। उनका कहना है कि मैं बहुत ही लकी हूं कि मुझसे प्यार करने के लिए दो लोग हैं। इरी का कहना है कि वे 33 वर्षीय टॉम स्मिथ और 32 वर्षीय एलेक्स जोन्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। वे दोनों से बहुत ही प्यार करती हैं और वे दोनों भी इरी से प्यार करते हैं। इरी मानती हैं कि कॉन्ट्रेक्ट की वजह से उनका रिश्ता लंबे समय से चल रहा है और आगे भी ऐसे ही चलते रहने की उम्मीद है।

2015 में डेटिंग साइट पर मिले थे इरी और टॉम

इरी बताती हैं कि वे टॉम से एक डेटिंग साइट पर साल 2015 में मिली थीं। पहली डेट के बाद वे दोनों रिलेशनशिप में आ गए। इस दौरान उनके बीच प्यार भी बढ़ा। हालांकि इसके दो साल के बाद ही इरी और टॉम ने अपने रिश्ते को ओपन कर दिया। इसी को लेकर दोनों ने एक ‘रोमांस कॉन्ट्रेक्ट’ पर साइन किया, ताकि किसी तीसरे से रिलेशनशिप में भी कोई दिक्कत ना हो।

इरी और टॉम के साथ जब आई एलेक्स

अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर रही इरी बताती हैं कि शुरू से ही टॉम को पता था कि इरी को लड़किया पसंद हैं। साल 2021 में इरी और टॉम पेशे से साइकोथेरेपिस्ट एलेक्स से मिलें। इसके बाद इनमें बातचीत भी होने लगी और कब इरी और एलेक्स एक-दूसरे को पसंद करने लगे, उन्हें मालूम भी नहीं चला। कुछ दिनों बाद इरी और टॉम के साथ एलेक्स भी रिलेशनशिप में आ गई। वहीं 10 महीने बाद तीनों एक साथ शिफ्ट हो गए। हालांकि टॉम और भी लड़कियों से मिल सकें, इसके लिए बाद में उन्होंने अपने आप को अलग शिफ्ट कर लिया।

सप्ताह में दो दिन तीनों रहते हैं एक साथ

इरी आगे बताती हैं कि उनका यह रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है। वे सोमवार और बुधवार को एलेक्स के साथ, मंगलवार और गुरुवार को टॉम के साथ रहती हैं। वहीं शनिवार और रविवार को तीनों एक साथ रहते हैं।

‘रोमांस कॉन्ट्रेक्ट’ ने दी हमें आजादी

इरी खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं कि मेरे इस रिश्ते से मेरे माता-पिता को भी कोई दिक्कत नहीं है। ‘रोमांस कॉन्ट्रेक्ट’ ने हमें आजादी दी है। शायद यही कारण है कि हम तीनों के बीच किसी भी प्रकार की कोई जलन नहीं है और हम खुलकर अपने रिश्ते को जी रहे हैं।

संबंधित खबरें

Zara Hatke News: दुल्हन को हनीमून पर छोड़ सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाना पति को पड़ा भारी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here