शख्स ने खुद छपवाया अपने Death Certificate का विज्ञापन, लोग ले रहे मजे…

छपवाने वाला महान तो है ही साथ में छापने वाला भी महान है

0
126
Death Certificate ads
Death Certificate ads

Death Certificate: आपने वैसे पंकज त्रिपाठी की ‘कागज’ मूवी तो देखी ही होगी, जिसमें भरतलाल (पंकज त्रिपाठी) को उनके दस्तावेज पर मरा हुआ दिखाया गया होता है, हालांकि वे जिंदा होते हैं, लेकिन दस्तावेज की वजह से उन्हें अपने जिंदा होने के कई सबूत पेश करने पड़ जाते हैं। यहां एक मामला कुछ ऐसा ही है, लेकिन ज़रा हटके (Zara Hatke)। दरअसल, एक जिंदा शख्स ने अखबार में खुद का डेथ सर्टिफिकेट खोने का विज्ञापन छपवाया है। अब उस विज्ञापन का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Death Certificate ads
Death Certificate ads

Death Certificate का दिया रजिस्ट्रेशन नंबर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिंदा शख्स के डेथ सर्टिफिकेट खोने के विज्ञापन की फोटो को देखकर लोगों ने हैरानी भी जतायी है। वहीं, विज्ञापन पर लिखा गया है कि ‘ मैंने अपना डेथ सर्टिफिकेट लुंमडिंग बाजार में 7 सितंबर सुबह करीब 10 बजे खो दिया है।’ शख्स ने विज्ञापन में डेथ सर्टिफिकेट का बाकायदा रजिस्ट्रेशन नंबर, पिता का नाम और स्थान भी छपवाया है। इस विज्ञापन को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ऐसा केवल इंडिया में ही होता है।’ विज्ञापन पर दिया गया पता असम का है।

‘मरा हुआ आदमी झूठ नहीं बोलता’

वायरल हो रहे इस विज्ञापन के फोटो पर ट्विटर यूजर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘मरा हुआ आदमी झूठ नहीं बोलता।’ एक अन्य ने लिखा है कि छपवाने वाला महान तो है ही साथ में छापने वाला भी महान है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि ‘मेरे, आपके देश में कुछ भी संभव है रूपिन जी।’ किसी ने उस शख्स को वकील भी बता दिया है। वहीं, ज्यादातर यूजर्स अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं और वे हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। किसी ने लिखा है कि ‘यह एक ऐड-भूत है।’

यह भी पढ़ेंः

Girl Kiss Snake: पहले सांप को करती है Kiss फिर सुलाती है बेड पर, बच्ची का खतरनाक VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Muslim Couple ने की महादेव मंदिर में शादी, जानें क्या है पूरा मामला…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here