बिकिनी संग पॉलीथीन पैंट पहनकर निकली Urfi Javed, यूजर्स बोले- ‘बस यही रह गया था’

उर्फी होटल में नजर आ रही है। उर्फी पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ट्रांसपैरेंट-कटआउट आउटफिट में किसी इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचती नजर आ रही हैं।

0
283
Urfi Javed
बिकिनी संग पॉलीथीन पैंट पहनकर निकली Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर ट्रोल किया जाता है। वहीं एक बार फिर उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी ट्रांसपैरेंट पॉलीथीन पैंट पहने टशन में वॅाक करती नजर आईं।

पन्नी की पैंट पहने निकलीं Urfi Javed

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी होटल में नजर आ रही है। उर्फी पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। एक्ट्रेस सेक्विन, ट्रांसपैरेंट-कटआउट आउटफिट में किसी इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचती नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ है। बिकिनी संग उर्फी ने अपने मेकअप को न्यूड रखा है। 

वीडियो में एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस देख हर कोई हैरान हो गया है। यूजर्स वीडियो देख तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘बस यही रह गया था’। दूसरे ने लिखा, ’सारी लिमिट क्रॉस कर रखी है इस लड़की ने।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘क्या मुंबई में बारिश हो रही है?’ यहां तक कि लोगों ने यह भी कह दिया है कि उर्फी जल्द ही बिना कपड़ों के सामने आ जाएंगी। कपड़ों की ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी अपने फैशन को सबके सामने लाने में नहीं डरती है। 

Urfi Javed
Urfi Javed

आपको बता दें कि आप भले ही उर्फी जावेद के फैन न हो, लेकिन पैपराजी उनकी सबसे बड़ी फैन हैं। उर्फी जहां बुलाती हैं पैपराजी उनके पीछे-पीछे पहुंच जाते हैं और उनके अतरंगी स्टाइल को कैप्चर करते हैं। इससे पहले भी उर्फी जावेद ने ब्लैक बिकिनी में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर की थी। उर्फी ने ब्लैक बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था I think I’m a… a gift from god।

Urfi Javed
Urfi Javed

इन फोटोज में उर्फी ब्लैक बिकिनी में काफी सेक्सी लग रही थी। बिकिनी संग उर्फी ने अपने मेकअप को न्यूड रखा था। इस फोटो के अलावा उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया था। उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें:

Urfi Javed ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, खुद को बताया God Gift

एक्सीडेंट को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, बोलीं- ‘फिजिकली रिकवर हो रही हूं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here