काफी समय से बॉलीवुड में गपशप चल रही है कि उरी एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ शादी करने वाली हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें भी सामने आती रहती हैं। विक्की और कटरीना को कई बार साथ में देखा भी गया है। दोनों अक्सर पार्टी में साथ स्पॉट किए जाते हैं। वहीं अब खबर आरही है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सगाई कर ली है।

cat

दरअसल कटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम उकाउंट पर एक मिरर सेल्फी शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल की झलक दिख रही थी। जैसे ही फैंस ने कटरीना के इस पोस्ट को देखकर विक्की की मौजूदगी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया, एक्ट्रेस ने वैसे ही अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

E82nJ0VWYAQngbZ

अब कहा जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है। अफवाहों का बाजार गर्म है कहा जा रहा है कि दोनों ने दुनिया से छुप कर सगाई कर ली है। दोनों की इंगेजमेंट की खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल चुकी है।

E8 XFjfUUAIo8o

बता दें, विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें बताया गया, ‘सगाई  की रूमर्स हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है। आधिकारिक ऐलान का इंतजार है। तब तक के लिए ये खबरें रूमर्स।’ कैटरीना कैफ और विकी कौशल की सगाई में कितनी सच्चाई है ये आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा। वैसे विरल की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अब रोहित शेट्टी की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।  इसके अलावा वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

कैटरीना और आमिर मिलकर ठगेंगे हिंदुस्तान

डायरेक्टर ने खोला राज़, कहां से आया ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का फेमस डायलॉग ‘How is the Josh’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here