Urfi Javed ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, खुद को बताया God Gift

0
338
Urfi Javed
Urfi Javed ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी सिजलिंग अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है। कपड़ो की ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी अपने फैशन को सबके सामने लाने में नही डरती है। वहीं अब एक बार फिर से उर्फी का लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर छा गया है। इन तस्वीरों में उर्फी ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

Urfi Javed ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

उर्फी जावेद ने ब्लैक बिकिनी में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। उर्फी ने ब्लैक बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा I think I’m a… a gift from god। इन फोटोज में उर्फी ब्लैक बिकिनी में काफी सेक्सी लग रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बिकिनी संग उर्फी ने अपने मेकअप को न्यूड रखा है। इस फोटो के अलावा उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी में पेड़ से फूल तोड़कर अपने बालों में लगाती दिखाई दे रही हैं। उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी के बिकिनी फोटोज को 1 घंटे के अंदर हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से उर्फी चर्चा में बनी हुई हैं। इससे पहले भी उर्फी ने पूल में नहाती हुई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उन्होनें ब्लू कलर की मोनोकनी पहना था। बता दें कि उर्फी को ट्रोल होने से डर नही लगता है। वह हमेशा अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए कैमरे के सामने आ जाती है।

55cb1ba8 5273 4a87 bd56 8d6d893dd090

उर्फी जावेद के इंटरनेट सेंशेसन बनने की बात करें तो उर्फी ने कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में अपना नाम जमा लिया है। उर्फी के अतरंगी स्टाइल ने उन्हें ये मुकाम हासिल कराया हैं।

Urfi Javed

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल्स ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी। उर्फी बिग बॉस ओटीटी में भी आई थी। बता दें कि बिग बॅास से ही उर्फी को पॉपुलैरिटी हासिल हुई है।

यह भी पढ़ें:

Urfi Javed ने किया Alia Bhatt के गंगूबाई लुक को रीक्रिएट, यूजर्स बोले-पहली बार पूरे कपड़ो में देखा

Shah Rukh Khan ने शेयर की पठानी अंदाज में शर्टलेस तस्वीर, बेटी Suhana ने कहा- ‘आह मेरे डैड 56 के हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here