Urfi Javed ने किया Alia Bhatt के गंगूबाई लुक को रीक्रिएट, यूजर्स बोले-पहली बार पूरे कपड़ो में देखा

0
372
Urfi Javed 
Urfi Javed ने किया Alia Bhatt के गंगूबाई लुक को रीक्रिएट

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी को मुंबई के बाहर और उसके आस-पास हर बार अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता है। कपड़ो की ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी अपने फैशन को सबके सामने लाने में नही डरती है। हाल ही में उर्फी ने गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट के लुक को रीक्रिएट किया है।

Urfi Javed ने किया आलिया भट्ट को कॅापी

अभिनेत्री ने आलिया भट्ट के गाने ढोलीडा गाने पर रील बनाया और आलिया का पीछे से नमस्ते वाले पोज की कॅापी की। उर्फी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में आप उर्फी को सफेद रंग की साड़ी और बालों में लाल गुलाब और मोगरा लगाए हुए देख सकते है।

Urfi Javed
Urfi Javed

इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने के तुरंत बाद, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और उन्हें आलिया भट्ट की एक सस्ती कॉपी भी कहा। एक यूजर ने लिखा- ‘पहली बार आपको पूरे कपड़ो में देखा’ तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा,’आप इस कपड़े को क्यों नही फाड़ती’? एक अन्य यूजर ने पूछा कि उसने ये कपड़े कहां से उधार लिए?

https://www.instagram.com/p/CaHtpHSF5iF/

हाल ही में उर्फी जावेद ने देश में चल रहे हिजाब विवाद पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है कि अगर कॉलेजों में छात्राएं हिजाब पहनना चुनती हैं क्योंकि महिलाओं को यह कहना चाहिए कि वे क्या पहनना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि महिलाएं संसद में जो चाहे पहनती हैं, फिर स्कूलों में क्यों नहीं। कुछ दिनों पहले उर्फी ने किम कार्दशियन और काइली जेनर के एक पैर वाले आउटफिट को रीक्रिएट किया था। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्हें न्यूड कलर का वन-शोल्डर पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें केवल एक पैंट है। उन्होंने पोनीटेल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here