Shehnaaz Gill को आई अपने बचपन की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

0
436
Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill को आई अपने बचपन की याद

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के चाहने वाले इस दुनिया में करोड़ो लोग हैं। शहनाज के एक पोस्ट से फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाती हैं। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर अब एक्टिव हो गई हैं। आपको पता होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वो सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हो गई थी। अब हाल ही में शहनाज को अपने बचपन की याद आई है। सना ने खुद अपने फैंस के लिए बचपन की क्यूट फोटो शेयर की है, जिसपर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Shehnaaz Gill ने शेयर की बचपन की तस्वीर

शहनाज ने अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “जब सब कुछ इतना शानदार था और जीवन इतना सरल था !!” फोटो में एक्ट्रेस नीले रंग की डेनिम मिडी स्कर्ट पहने दिख रही हैं। शहनाज के फोटो शेयर करने के बाद ही फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ” देसी पेरेंट्स एक साइज बड़ी ड्रेस लेते थे ताकि इसे लंबे समय तक पहन सकें… घर घर की कहानी।”

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही शहनाज के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फोटो में शहनाज काफी प्यारी लग रही थी। फैंस शहनाज को इस कदर प्यार करने लगे है कि, जैसे ही सना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही फैंस इस तस्वीर को जमकर शेयर किए थे।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

फोटो में शहनाज छोटे बालों में नजर आ रही हैं। जींस के साथ एक गहरे नीले रंग का स्वेटर पहने हुए शहनाज की क्यूटनेस देखनेलायक है। अभिनत्री किसी गुड़िया से कम नही लग रही है। ये तस्वीर सर्दियों के दौरान की लग रही है, जैसा कि परिवार के कपड़ों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहनाज गिल हाल ही में बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दिखाई दीं, जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को एक विशेष ट्रीब्यूट दिया था।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill के बचपन की फोटो हुई वायरल, आप पहचान पाये क्या अपनी सना को?

Shehnaaz Gill ने दिया अपने फैंस के जवाबों का रिप्लाई, आप भी देखें उनके मजेदार ट्वीट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here