Shehnaaz Gill के बचपन की फोटो हुई वायरल, आप पहचान पाये क्या अपनी सना को?

0
710
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill के बचपन की फोटो हुई वायरल

बिग बॅास फेम और करोड़ो दिलों की धड़कन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि शहनाज के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में शहनाज काफी प्यारी लग रही है। फैंस शहनाज को इस कदर प्यार करने लगे है कि, जैसे ही सना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही फैंस इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill के बचपन की तस्वीर

फोटो में शहनाज छोटे बालों में नजर आ रही हैं। जींस के साथ एक गहरे नीले रंग का स्वेटर पहने हुए शहनाज की क्यूटनेस देखनेलायक है। अभिनत्री किसी गुड़िया से कम नही लग रही है। ये तस्वीर सर्दियों के दौरान की लग रही है, जैसा कि परिवार के कपड़ों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है।

बिग बॅास फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की मासूमियत पर्सनालिटी के करोड़ो फैंस हैं। इन दिनों शहनाज अच्छे मूड में है क्योंकि हाल ही में शहनाज ने ट्विटर पर अपने सभी फैंस का रिप्लाई भी दिया था। बता दें कि शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर ऑस्‍क मी एनीथिंग सेशन के दौरान अपने फैंस से बातचीत की थी। फैंस उनसे बात करके काफी खुश हो गए हैं। फैंस शहनाज से लगातार सवाल पूछ रहे थे। खास बात ये है कि शहनाज ने भी सभी का जवाब दिया था।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज सदमे में चली गई थी। उसके बाद से शहनाज ने खुद को बिल्कुल अलग कर लिया था और सोशल मीडिया से गायब ही हो गई थीं। जिससे फैंस काफी परेशान हो गए थे। वहीं अब शहनाज को वापस पहले जैसा देख कर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। शहनाज ने ट्विटर पर अपने फैंस से बात की। इस दौरान एक फैन ने उन्‍हें सेक्‍सी कहा और दूसरे ने उन्‍हें गले लगाने के लिए कहा। इस पर शहनाज गिल ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा था, “तेरी ट्वीट की ऐसी की तैसी।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here