Yashraj Mukhate ने की Shehnaaz Gill के बारे में बात, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0
484
Shehnaaz Gill
Yashraj Mukhate ने की Shehnaaz Gill के बारे में बात

सबकी चहेती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने पुराने दिन को भुला कर अब धीरे-धारे अपनी जिंदगी में वापस आ रही हैं। फैंस उनको पहले जैसा देखकर काफी खुश हो रहे हैं। वहीं अब शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शहनाज और यशराज मुखाटे बिग बॅास 13 का एक और डायलॉग लेकर आए थे। इस वीडियो में शहनाज़ ‘बोरिंग डे’ गाने में डांस करती हुई नजर आई थीं, वहीं यश गाने की धुन पर नाचते और ढोलकी बजाते हुए नजर आ रहे थे।

Yashraj Mukhate ने की Shehnaaz Gill के बारे में बात

दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आपको तो पता ही होगा कि यशराज अपनी क्रिएटिविटी गानें को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है उनके वीडियो को लोग काफी पसंद करते है। इसके अलावा शहनाज के भी किसी भी वीडियो को फैंस बहुत पसंद करते है अब सोचिए जब दोनों साथ मिलकर डांस करेंगे तो भला धमाल कैसे न मचे। वीडियो में शहनाज अपनी आवाज देती हुई नजर आई थी, वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इस गाने को यश ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बनाया था। वहीं अब इस गाने को लेकर यशराज ने शहनाज के बारे में बताया कि, इस गाने के दौरान शहनाज गिल ‘डायरेक्टर’ बन गईं। यशराज मुखाटे ने कहा- “शहनाज गिल में ईमानदारी और सच्चाई है। एक मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बोरिंग डे की शूटिंग के दौरान शहनाज ने उन्हें गाने को डायरेक्ट करने में भी मदद की थी”।

आगे उन्होंने कहा, “बहुत ही अच्छा रहा। मैं शहनाज से पहले भी मिल चुका हूं। उस दौरान मैं उनका इंटरव्यू करने पहुंचा था। यह हमारी दूसरी मुलाकात थी। इस बार मुझे शहनाज थोड़ी अलग लगीं। वे अब मेडिटेशन करती हैं, वो अपने काम को बड़े ही शि‍द्दत से कर रही हैं”। आपको बता दें कि हाल ही में बॅालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने धमाकेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों ट्रेंडिग सॅान्ग बोरिंग डे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here