AR Rahman की बेटी Khatija Rahman की हुई सगाई, जानिए कौन हैं रहमान के दामाद

0
549
Khatija Rahman की हुई सगाई

एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman) की सगाई हो गई है। खतीजा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। तस्वीरों में खतीजा पिंक कलर की ड्रेस और मास्क पहनी हुई है उनके साथ फोटो में मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) भी है जो की एक ऑडियो इंजीनियर है। बता दें कि खतीजा को हिजाब पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया गया था।

Khatija Rahman
Khatija Rahman

Khatija Rahman की हुई सगाई

खतीजा रहमान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुझे इस बात की खुशी हो रही है कि मेरी सगाई ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद रियासदिन शेख मोहम्मद से हो गई है जो कि एक उभरते हुए उद्योगपति और ऑडियो इंजीनियर है। यह सगाई 29 दिसंबर को मेरे जन्मदिन के दिन मेरे परिवार की मौजूदगी में हुई है’।

आपको बता दें कि एआर रहमान के तीन बच्चे हैं- जिनका नाम खतीजा, रहीमा और एआर अमीन है। बात खतीजा की करे उन्होंने रजनीकांत की एंथीरन के पुड़िया सॉन्ग के साथ सिंगिंग की शुरुआत की थी। इसके अलावा खतीजा ने तमिल फिल्मों में कुछ गाने गाए हैं।

rahman

खतीजा को कई बार burqa पहनने को लेकर ट्रोल किया गया। जिसके लिए एआर रहमान ने आवाज उठाई थी और कहा था कि, -मेरे बच्चों की परवरिश इस तरह से हुई है कि उन्हें अच्छे और बुरे में फर्क पता है और वो जो करना चाहते हैं, उसे कर सकते है खतीजा का बुर्का पहनना एक धार्मिक महत्व से जुड़ा फैसला है और वो इसे पहनना चाहती है इसलिए पहनती है। उसे क्या पहनना है क्या नही वो खुद डिसाइड करती है, मै अपने बच्चों इस मामले में कुछ नही बोलता हूं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here