Elvish Yadav से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, गुजरात से दबोचा गया आरोपी; जानें पूरा मामला…

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

0
202
Elvish Yadav
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह रंगदारी गुजरात के वडनगर के रहने वाले एक युवक ने वाट्सएप मैसेज के जरिए मांगी। बता दें, मामले में एक आरोपित की भी गिरफ्तारी हुई है। इसको लेकर एसीपी क्राइम वरुण दहिया आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देंगे।

एल्विश की शिकायत पर सेक्टर-53 थाना पुलिस ने बुधवार देर रात केस दर्ज किया। सर्विलांस व तकनीकी सहायता के बाद आरोपित का पता चलने पर सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गुजरात के वडनगर से गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि सेक्टर 52 के वजीराबाद निवासी एल्विश यादव ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह बीते दिनों अपने मैनेजर के साथ देश से बाहर गए थे और जब वह 17 अक्टूबर को वापस आए तब उन्हें उनके वाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज मिले। उन्हें और उनके मैनेजर दोनों को मैसेज भेजे गए थे।

FotoJet 2023 10 26T133619.540
Elvish Yadav

Elvish Yadav से 1 करोड़ की रंगदारी की मांग

बताया गया है कि आरोपी ने पहले 40 लाख और फिर एक करोड़ की रंगदारी मांगी। एल्विश ने बुधवार को सेक्टर 53 थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच के नेतृत्व में एक टीम गठित की। जिसके बाद आरोपित की जानकारी हासिल की गई।

वडनगर की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस से संपर्क किया गया। वहां की पुलिस की सहायता से गुरुग्राम पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान 25 वर्षीय शाकिर मकरानी के रूप में हुई। अब गुरुग्राम पुलिस उसे लेकर आ रही है। इसके बाद कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here