Ravi Kishan Film New Poster: जन्मदिन के मौके पर रवि किशन ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान, शेयर किया पोस्टर का पहला लुक

भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर लोकसभा सीट के भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला का कल 52वां जन्मदिन था। जन्मदिन के इस मौके पर रवि किशन ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी।

0
309
Ravi Kishan Film New Posterter
Ravi Kishan Film New Poster

Ravi Kishan Film New Poster: भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर लोकसभा सीट के भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला का कल 52वां जन्मदिन था। जन्मदिन के इस मौके पर रवि किशन ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी। रवि किशन ने इस मौके पर अपनी आगामी फिल्म का ऐलान किया। उन्होंने इस फिल्म के अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।

image 22 13
Ravi Kishan Film New Poster


Ravi Kishan Film New Poster: सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी…

मजेदार बात यह है कि वर्तमान में रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। ऐसे में फिल्म का पोस्टर आते ही दर्शक काफी उत्सुक हैं। रवि किशन ने खुद फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करके फैंस को फिल्म के बारे में जानकारी दी है। अभिनेता ने जब से इस फिल्म का एलान किया तो उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है।

image 33 11
Ravi Kishan Film New Poster


Ravi Kishan Film New Poster: कैसा है पोस्टर?

इनकी अपकमिंग फिल्म का नाम गोरखपुर है। फिल्म ‘गोरखपुर’ हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। अगर हम बात करें रवि किशन द्वारा शेयर किए गए फर्स्ट लुक पोस्टर की तो पोस्टर में अभिनेता साधु के वेश में नजर आ रहे हैं। पोस्टर मे रवि किशन गेरुआ रंग का कपड़ा पहनने के साथ माथे पर तिलक लगाए बड़ी दाढ़ी मूछों के साथ अपने बालों का जूड़ा बनाए दिख रहे हैं। उनके गले में कंठी की माला भी नजर आ रही है।

image 44 5
Ravi Kishan Film New Poster

एक्टर के पीछे भगवान नंदी की प्रतिमा भी दिखाई दे रही है। हालांकि अभी तक बस इतनी ही जानकारी सामने आई है। रवि किशन ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘जल्द ही ‘गोरखपुर’ उनके इन पोस्टर के आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है।
बेसब्र हुए फैंस

रवि किशन ने अपनी इस फिल्म का जब से एलान किया है, उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। रवि किशन के इस पोस्ट पर बधाइयों की लाइन लग गई है। अभिनेता को चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ फिल्म के लिए भी बधाई दे रहे थे । साथ ही जता रहे हैं कि वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

संबंधित खबरें…

Kesariya Song Release: रिलीज हुआ फिल्म Brahmastra का ‘केसरिया’ सॅान्ग, रोमांटिक दिखे आलिया और रणबीर

Song Shaamat Release: ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ का नया गाना ‘शामत’ आउट, Tara Sutaria की आवाज में डूबे फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here