Home Tags Upcoming film

Tag: Upcoming film

Ravi Kishan Film New Poster: जन्मदिन के मौके पर रवि...

0
भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर लोकसभा सीट के भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला का कल 52वां जन्मदिन था। जन्मदिन के इस मौके पर रवि किशन ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी।

Salman khan की फिल्म ‘अंतिम’ का रिलीज डेट आउट, आमने-...

0
अभिनेता सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म (upcoming film) ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ (Antim The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर बता दिया है कि फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

Kajol ने की अपनी Upcoming Film ‘द लास्ट हुर्राह’ की अनाउंसमेंट,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हुई है। उनकी ज्यादातार फिल्में हिट रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म 'द लास्ट हुर्राह' (The Last Hurrah) को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट भी की है।

Happy Birthday Pankaj Tripathi: फिल्मों में आने से पहले सालों तक...

0
Pankaj Tripathi आज अपना 45वां Birthday मना रहे है। Pankaj Tripathi ने अभिषेक बच्चन की Film 'रन' से डेब्यू किया। इस Film में उनका बहुत छोटा सा रोल था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!