“Bigg Boss 8” फेम Dimpy Ganguly तीसरी बार बनने जा रही हैं मां, Rahul Mahajan की एक्स वाइफ हैं Dimpy

बता दें कि डिंपी ने राहुल महाजन से शादी एक रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’में की थी। लेकिन शादी के करीब 4 महीने बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था।

0
594
Dimpy Ganguly
Dimpy Ganguly

Dimpy Ganguly: ‘बिग बॉस 8’ (Bigg Boss 8) की कंटेस्टेंट और राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह जल्द ही फिर से माँ बनने जा रही हैं। साल 2015 में राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद डिंपी ने दुबई के एक बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी की थी। डिंपी और रोहित को पहले ही एक बेटी और बेटा है।

Dimpy Ganguly
Dimpy Ganguly

बता दें कि तीसरी बार प्रेग्नेंसी की जानकारी डिंपी ने खुद सोशल मीडिया पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ दी है। डिंपी ने इस गुड न्यूज को अपने बच्चों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उनका प्यार अब तीन गुना होने जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbX2ztINHOl/?utm_medium=copy_link

डिंपी गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरे लिए आज तक का सबसे ज्यादा संतुष्ट करने वाला प्यार का एक्सपीरिएंस, मुझे मेरे बच्चों से हुआ है, वह सेल्फलेस है, वह अपने सबसे हैप्पिएस्ट समय में, गुस्से वाले, नींद वाले , भूख वाले समय में सिर्फ मेरे बारे में सोचते हैं और मुझे ईश्वर मानते हुए ये सोचते हैं कि उनकी सारी समस्याओं का हल मेरे पास है।’

तस्वीर में डिंपी ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है, जबकि उनकी बेटी अपनी मां के बेबी बंप पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। डिंपी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी की खुशी साफ दिखाई दे रही है। वह अपने तीसरे बच्चे के स्वागत के लिए काफी Excited हैं।

Dimpy Ganguly ने राहुल महाजन से रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’ में की थी शादी

Dimpy Ganguly
Dimpy Ganguly

बता दें कि डिंपी अपनी पहली शादी से खूब सुर्खियों में रही थी। उनकी राहुल महाजन से शादी एक रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’में हुई थी। लेकिन शादी के करीब 4 महीने बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था, डिंपी ने राहुल पर मारपीट करने के आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया था। राहुल से तलाक के बाद डिंपी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय के साथ सात फेरे लिए और आज दोनों दुबई में खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here