तमिलनाडु की राजनीति में अब ‘रजनी’ युग का शुभारंभ होने जा रहा है। दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की है। ऐसे में उन्होंने तमिलनाडु के दिग्गज नेताओं से मिलना भी शुरू कर दिया है। रजनीकांत ने बुधवार को डीएमके सुप्रीमो करुणानिधि से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच इस मुलाकात से तमिलनाडु में नए गठबंधन के कयास जोर पकड़ने लगे हैं। इसके साथ ही इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी लोगों ने निकालने शुरू कर दिए हैं। हालांकि इस मुलाकात पर रजनीकांत ने कहा कि उनकी यह मुलाकात शिष्टाचार के नाते थी। उन्होंने कहा, ‘करुणानिधि देश के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं।

रजनीकांत के करुणानिधि के साथ चेन्नई में मुलाकात के दौरान डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन भी मौजूद थे। उऩ्होंने रजनीकांत का जोरदार स्वागत किया और उनको राजनीति में प्रवेश करने के लिए बधाई दी। वहीं रजनीकांत ने भी मीडिया से कहा कि वे डीएमके प्रमुख से मिलकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि वे नए साल की बधाई देने वहां गए थे और राजनीति में आने के बाद उनसे आशीर्वाद लिया।

रजनीकांत बुधवार को देर शाम डीएमके प्रमुख के गोपालपुरम स्थित घर पहुंचे। रजनी करीब 15 मिनट तक उनके घर पर रुके। इस बीच उन्होंने करुणानिधि के स्वास्थ्य का भी हालचाल लिया। साथ ही अपने नए कदम के बारे में उनको अवगत कराया। बता दें कि नए साल के मौके पर रजनीकांत ने कहा था कि  दूसरे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं, ऐसे में अगर मैं राजनीति में आने का फैसला नहीं करता तो मुझे पछतावा होता। रजनीकांत ने सच्चाई, काम और विकास को अपनी पार्टी का तीन मंत्र बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here