Mahua Moitra: लोकसभा स्पीच से पहले बीजेपी पर बोली TMC सांसद, ट्वीट कर कहा “गौमूत्र शॉट” पीकर तैयार हो जाओ

0
302
Mahua Moitra
Mahua Moitra बीजेपी पर ट्वीट कर कहा "गौमूत्र शॉट" पीकर तैयार हो जाओ

Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को संकेत दिया है कि लोकसभा में कुछ बड़ा होने वाला है। नेता ने बीजेपी को सचेत करते हुए कहा कि वह अपनी “हेकलर टीम” तैयार कर लें, साथ ही “गौमूत्र शॉट” भी पी लें। बता दें कि बीते दिन RAHUL GANDHI ने भी भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला था। राहुल के भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महुआ मोइत्रा ने ये बात कही।

Mahua Moitra ने बीजेपी टीम को बोला हेकलर टीम

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा लगातार सरकार की खिंचाई करने के लिए चर्चा में रहती हैं, बीते दिन RAHUL GANDHI द्वारा सरकार पर उठाए गए सवालों को समर्थन करते हुए Mahua Moitra ने ट्वीट कर सरकार को घेरा है, महुआ मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह आज शाम लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलने जा रही हैं। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी टीम को हेकलर टीम बताया है महुआ मोइत्रा ने लिखा की वह अपनी “हेकलर टीम” तैयार कर लें, साथ ही “गौमूत्र शॉट” भी पी लें।

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

बता दें कि बीते दिन कांग्रेस नेता RAHUL GANDHI ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला था। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने सरकार पर “चीन और पाकिस्तान” को मिलाने का आरोप भी मोदी सरकार पर लगाया था। जिसके बाद विदेश मंत्री ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर ट्वीट किया था।

कौन हैं Mahua Moitra?

महुआ मोइत्रा तृणमूल कांग्रेस की नेता हैं साथ ही वो पश्चिम बंगाल की कृष्‍णानगर लोकसभा सीट से सांसद भी हैं। उन्होंने करीमपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ा था जहां से उन्हें जीत हासिल हुई थी। उसके बाद पार्टी में उनका कद इतना बढ़ गया कि ममता बनर्जी ने उन्हें 2019 में लोकसभा चुनाव का टिकट दिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here