UP News: लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसा; नाले मे गिरी कार, 4 सवार की मौत

0
178
UP News
UP News

UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह एक दर्दनाक कार हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार चार दोस्तों की मौत हो गयी है। बताया गया कि कोहरे के कारण कार चला रहे युवक को मोड़ दिखाई नहीं दिया और कार सीधे नाले में जा गिरी। कार में कुल 5 लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, सैरपुर के उर्दू-फारसी चौकी इलाके में दुर्घटना हुई।

UP News: चार दोस्तों की मौत

पांच दोस्त सरकारी मारुति एस्टीम कार चलाकर बीकेटी की ओर जा रहे थे। हर तरफ बढ़ती ठंड ने कोहरे की चादर ओढ़ ली थी जिस वजह से विजिवलिटी बेहद ही कम था। इसी के चलते एक मोड़ ऐसा जहां चालक को आगे का कुछ दिखाई नहीं दिया। कार सीधे नाले में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में चारों दोस्तों की मौत हो गयी।

कार के नाले में गिरने के बाद उसमें सवार पांचों युवक कार में ही फंस गए। कार के दरवाजे बंद थे। तभी कार नाले में डूबने लगी और सभी उसमें फंस गए और डूब गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन कार सवार चारों की जान नहीं बचा सकी।

लखनऊ केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया. जांच के बाद पांच में से चार दोस्तों संदीप, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश को मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि चारों की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं, उनके एक अन्य सहयोगी सत्यम पांडेय की हालत नाजुक बनी हुई है। उसका इलाज केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। वहीं, मृतकों के शवों को केजीएमयू के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। संदीप रिटायर्ड जज के ड्राइवर का बेटा था, कार भी उसी की थी।

download 2022 12 25T151723.646
UP News

सीएम योगी ने जताया दुख

कार हादसे में चार दोस्तों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही घायलों का समुचित उपचार करने के निर्देश दिए हैं। एडीसीपी उत्तरी लखनऊ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि लहरपुर गांव में एक सरकारी नंबर की कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। पांचवें घायल का इलाज लखनऊ केजीएमयू में चल रहा है। क्षतिग्रस्त कार थाने में है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here