UP News: फिरौती न मिलने से नाराज अपहर्ताओं ने मासूम को उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े कर खेत में फेंका

UP News: करमैनी गांव निवासी चंद्रभान का 8 वर्षीय पुत्र कृष्णा उर्फ किशन 6 अप्रैल की शाम सात बजे घर के बाहर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका

0
434
UP News
UP News

UP News: संत कबीरनगर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के ग्राम करमैनी में फिरौती में 15 लाख रुपये न मिलने से नाराज अपहर्ताओं ने मासूम के 15 टुकड़े कर खेत में फेंक दिए। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा है। बीते 6 अप्रैल की सुबह से बच्‍चा अपने घर से लापता था। इस संबंध में परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही दो व्यक्तियों कौशलेंद्र पांडे उर्फ लंगड़ा तथा दिलीप साहनी को हिरासत में लिया है।

kaushambi murder case
UP News

पुलिस ने बरामद लाश के टुकड़ों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्‍थल का मुआयना कर कई सबूत जुटाए।

UP News: अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया

UP News
UP News

करमैनी गांव निवासी चंद्रभान का 8 वर्षीय पुत्र कृष्णा उर्फ किशन 6 अप्रैल की शाम सात बजे घर के बाहर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उसी रात चंद्रभान के पिता बाबा ध्रुपचंद्र ने मेंहदावल थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया।

पीड़ित पिता चंद्रभान ने बताया कि 12 अप्रैल को उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने गांव के एक युवक का नाम लिया और उसी के जरिए बालक को अगवा करने की बात कही।

UP News: गद्दारी की बात कही
कॉलर ने चंद्रभान को फोन कर बताया कि उसके साथ गद्दारी हुई है। उसके बेटे की हत्‍या कर शव को खेत में ही दफना दिया गया है। बताया कि उसकी फ्लाइट है। वहीं दूसरी तरफ गुरुवार की सुबह गांव के ही एक व्‍यक्ति ने गेहूं के खेत में उसके बेटे का क्षत-विक्षत कंकाल देखकर शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई।

मौके पर पड़ी शर्ट के आधार पर चंद्रभान ने कंकाल की शिनाख्त अपने लापता बेटे कृष्णा उर्फ किशन के रूप में की। बालक के शरीर के अंग अलग-अलग हिस्सों में बंटे हुए थे। पीड़ित पिता ने फिरौती के लिए बेटे का अपहरण करके हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here