Home Tags Sant Kabir Nagar

Tag: Sant Kabir Nagar

Chattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ का पारंपरिक व्‍यंजन बोरे-बासी Social Media पर...

0
इस मौके पर देश-विदेश में बसे छत्तीसगढ़वासियों द्वारा बड़ी संख्‍या में बोरे-बासी खाकर अपनी फोटो और वीडियो रोचक कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर हैश टैग #borebaasi के साथ शेयर की जा रही हैं।

UP News: फिरौती न मिलने से नाराज अपहर्ताओं ने मासूम को...

0
पुलिस ने बरामद लाश के टुकड़ों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्‍थल का मुआयना कर कई सबूत जुटाए।

CM Yogi Adityanath का सपा पर निशाना- कहा- “अब्बा जान कहने...

0
उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने कुशीनगर और संत कबीर नगर जिलों में जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पहले की सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होनें कहा कि गरीबों को मिलने वाले राशन का घोटाला सरकार कतई बर्दाश्त नही करेगी।

Sant Kabir Nagar: CM Yogi ने दी करोड़ों की सौगात, कहा-...

0
सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) रविवार को संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) पहुंचे है। यहां उन्होंने 126 करोड़ की लागत से नव-निर्मित जिला कारागार का लोकार्पण एवं 119 करोड़ रुपए की अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान बस्ती कारागार में बंद जिले के 5 बंदियों के बच्चों को पोषण किट भी दी गई। सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार माफिया और गुंडे चलाते थे, लेकिन हमारी सरकार में असामाजिक तत्वों में कानून का भय है।

योगीराज में अपनी जान को जोखिम में डालकर पढ़ने जाते हैं...

एक तरफ यूपी सरकार स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने के मकसद से हर रोज नई याजनाएं शुरू करने की बात करती है। वहीं,...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!