Salman Khan की ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी

0
426
Salman Khan
इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस डेट के आसपास ही सलमान खान का बर्थडे भी आता है जिससे फैंस के लिए ये डबल सेलिब्रेशन का मौका होगा।

Kabhi Eid Kabhi Diwali साजिद नाडियाडवाला के जीवन पर आधारित होगी!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये “कभी ईद कभी दिवाली” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग में देरी हुई।

Kabhi Eid Kabhi Diwali
Kabhi Eid Kabhi Diwali

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) अप्रैल में अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्टर कर रहे हैं। सलमान के साथ लीड रोल में पूजे हेगड़े होंगी। सलमान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो सलमान, कैटरीना और इमरान ने टाइगर 3 का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया हैं।

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर साथ दिखेंगे। इससे पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है दोनों ही फिल्में हिट रही थीं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan और Sonakshi Sinha की शादी की तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है वायरल फोटो का सच

दिल्ली में ‘Tiger 3’ की शूटिंग के बाद Salman Khan-Katrina Kaif लौटे मुंबई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here