Twitter पर भिड़े Team India के क्रिकेटर, इरफान पठान के अधूरे ट्वीट पर अमित मिश्रा ने दिया शानदार जवाब, संविधान पहली किताब जिसपर किया जाए अमल

0
216

Team India के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अपने एक ट्वीट के वजह से काफी चर्चा में आ गए हैं। इरफान पठान ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद भारतीय टीम के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने उस ट्वीट का जवाब देकर सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली। इरफान पठान ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने आधा ही लिखा था, जिसको अमित मिश्रा ने शानदार जवाब देते हुए उनके ट्वीट को पूरा किया। हालांकि मिश्रा ने इसमें किसी का नाम नहीं लिया है।

Team India के क्रिकेटर ने ट्विटर पर किया वार-पलटवार

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की संभावना है। लेकिन….

इसके बाद लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। इरफान पठान के ट्वीट पर अमित मिश्रा ने शानदार जवाब दिया। इसके बाद यह भी कहा जा रहा है कि अमित मिश्रा ने बिना नाम लिए इरफान पठान को जवाब दे दिया है।

मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत देश बनने की संभावना है… अगर सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए।’ अमित मिश्रा की इस जवाब ने पूरी महफिल ही लूट ली।

Team India

बता दें कि इरफान पठान ने शुक्रवार को सुबह 5.13 मिनट पर ट्वीट किया था। वहीं, अमित मिश्रा ने दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर इरफान पठान के ट्वीट को पूरा करते हुए ट्वीट किया. हालांकि, मिश्रा ने ना तो पठान को टैग किया है और न ही रीट्वीट, लेकिन यूजर्स अमित मिश्रा के इस ट्वीट को पठान के ट्वीट का जवाब मान रहे हैं।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here