पाक PM पर बरसे पठान, कहा- खुद पर ध्यान दो

यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान के पीएम ने टी 20 विश्व कप 2022 में क्रिकेट पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने "पाक बीन" मुद्दे के बारे में पोस्ट किया था जो कि जिम्बाब्वे से पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हो गया था।

0
94
पाक PM पर बरसे पठान
पाक PM पर बरसे पठान

T20 World Cup के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भारत की 10 विकेट से हार पर चुटीली तंज कसने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने जवाब दिया है। पठान ने सोशल मीडिया पर शरीफ के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि हमारे बीच अंतर यह है कि जब हम जीतते हैं तो हम खुश होते हैं और जब दूसरे हारते हैं तो आप खुश होते हैं।

पठान का ट्वीट

“हमारे बीच अंतर यह है कि जब हम जीतते हैं तो हम खुश होते हैं और जब दूसरे हारते हैं तो आप खुश होते हैं। इसलिए आप अपने राष्ट्र के निर्माण पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते।”

बता दें कि पठान का जवाब तब आया जब शरीफ ने ट्विटर पर इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत की एकतरफा हार और पिछले साल के टी 20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का जिक्र करते हुए रविवार के फाइनल की लाइन-अप पर पोस्ट किया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान के पीएम ने टी 20 विश्व कप 2022 में क्रिकेट पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने “पाक बीन” मुद्दे के बारे में पोस्ट किया था जो कि जिम्बाब्वे से पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हो गया था। शरीफ ने जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन मनांगगवा को जवाब दिया कि उन्होंने अफ्रीकी देश में मिस्टर बीन की नकली यात्रा पर पाकिस्तान पर तंज कसा था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here