Home Tags T20 World Cup news

Tag: T20 World Cup news

“वर्कलोड-वर्कलोड करते रहते हैं, IPL में नहीं रहता वर्कलोड…”, भारत की...

0
Sunil Gavaskar: T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में टीम इंडिया हार गई। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारत (India) इस वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन 15 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का सपना एक बार फिर टूट गया।

पाक PM पर बरसे पठान, कहा- खुद पर ध्यान दो

0
T20 World Cup के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भारत की 10 विकेट से हार पर चुटीली तंज कसने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने जवाब दिया है।

न्यूजीलैंड पर इंग्लैंड की जीत से Group-1 में बड़ा उलटफेर, ऑस्ट्रेलिया...

0
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में क्रिकेट टीमों के बीच मुकाबले का सिलसिला जारी है।

कल से शुरू होने जा रहा है T20 World Cup, टूट...

0
T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर यानी रविवार से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने जा रहा है। क्रिकेट के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था।

T20 World Cup: Virat के ओपनिंग को लेकर बोले गंभीर, अगर...

0
T20 World Cup के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। 16 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेली जानी है। वहीं, 23 अक्टूबर को भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने वाला है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!