“वर्कलोड-वर्कलोड करते रहते हैं, IPL में नहीं रहता वर्कलोड…”, भारत की हार पर भड़के Sunil Gavaskar

टीम इंडिया के टॉप बॉलरों में से एक भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन को भी गावस्कर ने हार का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि भुवी ने शुरू में अच्छी बॉलिंग की, लेकिन बड़े मैचों में नहीं चले, इस ओर ध्यान देना होगा।

0
162
Sunil Gavaskar
Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar: T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में टीम इंडिया हार गई। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारत (India) इस वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन 15 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का सपना एक बार फिर टूट गया। भारत की इस हार से फैंस काफी नाराज हैं और खिलाड़ियों को बाहर करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर काफी निराश हैं। गावस्कर खिलाड़ियों पर भड़के हुए हैं।

एक टीवी शो में सुनील गावस्कर ने कहा, ‘अगर आपको मल्टी-कंट्री टूर्नामेंट जीतना है, तो टीम में ज्यादा बदलाव नहीं होने चाहिए। जब आप वर्कलोड- वर्कलोड करते रहेंगे, तब कैसे चलेगा। चार ओवर फेंकने में भी आपको वर्कलोड याद आता है, तब आपका रिदम कब बनेगा। वर्कलोड शब्द को भारतीय टीम की डिक्शनरी से निकाल देना चाहिए। जब अपने देश के लिए खेलते हैं तो यह वर्कलोड शब्द नहीं आना चाहिए। IPL के दौरान क्यों नहीं वर्क लोड याद आता है।

download 44 1
Sunil Gavaskar

सुनील गावस्कर ने गिनाए हार के कारण

पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा कि टीम इंडिया को अगर महत्वपूर्ण मुकाबलों में जीत हासिल करनी है तो उसे पावर प्ले जीतना होगा। उन्होंने कहा कि हमने हर पावरप्ले में विकेट गंवाए हैं। उन्होंने कहा कि अगर पावर प्ले में गेंदबाज विकेट नहीं ले पाते हैं, तो जीत की बुनियाद नहीं बन सकती। इस क्षेत्र पर टीम को ध्यान देना होगा।

जसप्रीत बुमराह की कमी खली। शमी भी लय में नहीं थे

टीम इंडिया के टॉप बॉलरों में से एक भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन को भी गावस्कर ने हार का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि भुवी ने शुरू में अच्छी बॉलिंग की, लेकिन बड़े मैचों में नहीं चले, इस ओर ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा कि अर्शदीप ने विकेट झटके, लेकिन बुमराह के रूप में अनुभव की कमी खली।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here