Shane Warne ने Virat Kohli की तारीफ की, कहा- लंबे समय तक खेलना Test Cricket के लिए अच्छा

0
393

महान स्पिनर Shane Warne ने Virat Kohli की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि उन्होंने मौजूदा Team India में आत्मविश्वास भर दिया है और उम्मीद जताई कि भारतीय कप्तान लंबे समय तक खेलते रहे। यह Test Cricket के लिए अच्छा है। भारत ने Oval में चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है।

Shane Warne ने Sky Sports से Interview के दौरान Virat Kohli की तारीफ की

Shane Warne ने Sky Sports से कहा कि Virat Kohli को सभी खिलाड़ियों का सम्मान हासिल है। कप्तान के लिए यह महत्वपूर्ण है कि टीम उसके लिए खेले। मुझे लगता है कि विराट जिस तरह खुद को पेश करता है उसके लिए हम सभी को उसे ‘शुक्रिया विराट’ कहना चाहिए।

Shane Warne ने कहा, ”विराट कोहली ने जिस तरह टीम की अगुआई की है… उनमें आत्मविश्वास भरा। आत्मविश्वास खेल का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। आपके अंदर आत्मविश्वास नहीं है तो आप सफल नहीं हो पाओगे। आप चाहे कितनी भी अच्छी टीम क्यों ना हो। कोहली ने अपनी टीम में आत्मविश्वास भरा और यह देखना शानदार रहा। जब तक हमारे पास विराट है टेस्ट क्रिकेट कामयाब रहेगा। निवेदन है कि लंबे समय तक खेलते रहो।’’ कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं। भारत ने उनके नेतृत्व में 65 मैचों में से 38 में जीत दर्ज की है।

https://apnnews.in/t-20-world-cup-sunil-gavaskar-was-harasssed-after-mahendra-singh-dhoni-appointed-as-mentor/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here