IPL 2021 : Delhi Capitals जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर, Sunrisers Hyderabad प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर

0
334
Anrich Nortje
Anrich Nortje

IPL 2021 के 33वें में मुकाबले में Delhi Capitals ने Sunrisers Hyderabad को 8 विकेट से हराकर एक बार फिर अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है। इस मैच के खेले जाने से पहले हैदराबाद के टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद विजय शंकर सहित कुल 6 सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है। कोरोना की खबरें मिलने से सबके मन में यही सवाल था क्या आज का मैच हो पायेगा। लेकिन कुछ देर में बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि मैच अपने निर्धारित समय से ही होगा। इस हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गया। एनरिक नोर्खिया को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Sunrisers Hyderabad की खराब शुरूआत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उसके बाद साहा और विलियमसन ने मिलकर 29 रनों की साझेदारी की। साहा ने 18 रन बनाए। उसके बाद सभी खिलाड़ी ने कुछ कुछ योगदान दिया और चलते बने। कोई खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नही पाया। विलियमसन ने 18, मनीष पांडे ने 17, होल्डर ने 10 रन बनाए। अंतिम में अब्दुल समद ने 28 और राशिद खान ने 22 रन बनाकर टीम को 134 तक पहुंचाया। सनराइजर्स हैदराबाद 9 विकेट खोकर 134 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंदबाजी करते हुए रबाडा ने 3, एनरिक नोर्खिया ने 2, और अक्षर पटेल ने 2 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 apps

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 8 विकेट कजोकर मुकाबले को 13 गेंद पहले ही जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने 135 के लक्ष्य को बौना बना दिया। दिल्ली के बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन ने 42, पृथ्वी शॉ ने 11, श्रेयस अय्यर ने नाबाद 47 और ऋषभ पंत ने 35 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है। इस जीत के साथ इस टीम ने फिर से पॉइंट टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए गेंदबाजी करते हुए राशिद खान ने 1 और खलील अहमद ने 1 विकेट चटकाए। इस हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद का प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी खत्म हो गयी। या कहें तो सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गया।

यह भी पढ़ें:

IPL 2021 : हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natarajan कोरोना पॉजिटिव, विजय शंकर सहित 6 कोचिंग स्टाफ आइसोलेशन में भेजे गए

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

IPL 2021: Punjab Kings के हार के बाद भी सलामी बल्लेबाजों ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here