रोज खाता हूं 2-3 किलो ‘गाली’, जानें PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?

उन्होंने कहा कि राज्य को पहले जनता चाहिए, परिवार पहले नहीं। पीएम ने केसीआर के अंधविश्वासों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सामाजिक न्याय में सबसे बड़ी बाधा बन रहा है।

0
61
APN News Live Updates
APN News Live Updates

PM Modi in Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत के चार राज्यों के अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। इसके तहत आज प्रधानमंत्री तेलंगाना पहुंचे हुए हैं। तेलंगाना में एक जनसभा संबोधित करते हुए पीएम ने राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा है। पीएम ने बिना राव का नाम लिए उन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर राव भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य को पहले जनता चाहिए, परिवार पहले नहीं। पीएम ने केसीआर के अंधविश्वासों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सामाजिक न्याय में सबसे बड़ी बाधा बन रहा है।

PM Modi in Telangana: रोज खाता हूं 2-3 किलो 'गाली', जानें PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?
PM Modi in Telangana:

PM Modi in Telangana: गालियां मेरे शरीर में पोषण में परिवर्तित- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में संबोधन करते हुए कहा कि बहुत लोग उनसे पूछते हैं कि वह कैसे थकते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं थकता नहीं हूं क्योंकि हर रोज मैं दिन में 2-3 किलो गालियां खाता हूं। भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि यह मेरे अंदर पोषण में परिवर्तित हो जाता है।

पीएम ने कहा कि विपक्षी दल गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच का डर है। पीएम मोदी ने राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार के डिजटल लेनदेन और ऑनलाइन भुगतान पर जोर देने से भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है क्योंकि ऐसे लेनदेन को ट्रैक किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि जन धन आधार और मोबाइल की त्रि-शक्ति के माध्यम से हम सभी फर्जी लाभार्थियों को हटाने में सक्षम हैं। गरीबों को सीधे उनके खातों में पैसा मिल रहा है। पहले गरीबों के लिए पैसे और राशन को धोखाधड़ी के माध्यम से लूट लिया गया था।

इस दौरान पीएम ने ये भी कहा कि मुझे गाली दो, बीजेपी को गाली दो, लेकिन अगर तुम तेलंगाना के लोगों को गाली दोगे तो तुम्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पडे़गी। उन्होंने कहा कि राज्य में केंद्र की विकास योजनाओं को जानबूझकर बाधित करने का काम किया जा रहा है।

PM Modi in Telangana: रोज खाता हूं 2-3 किलो 'गाली', जानें PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?
PM Modi in Telangana:

PM Modi in Telangana: दक्षिण भारत में पहली वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दक्षिण भारत के इस दौरे में अब तक बेंगलूरु में नादप्रभु केंपेगौड़ी की 108 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। केंपेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल दो का उद्घाटन किया। बेंगलुरु के क्रांतिवीर संगोली रायन्ना रेलवे स्टेशन से चेन्नई-मैसूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी पीएम ने दिखाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह ट्रेन वाणिज्यिक गतिविधियों को भी बढ़ावा देगी। दक्षिण भारत में शुरू होने वाली ये पहली वंदे भारत ट्रेन है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here