PM Modi ने फिर दिखाई दरियादिली, एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका काफिला

प्रधानमंत्री के काफिले के एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाने की यह पहली घटना नहीं है। हाल ही में गुजरात के दौरे के दौरान, पीएम मोदी ने अहमदाबाद से गांधीनगर की यात्रा के दौरान एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था।

0
146
PM Modi
PM Modi

PM Modi: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक रैली से लौटने के बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोका। दरअसल, प्रधानमंत्री हेलीपैड की ओर जा रहे थे, तभी काफिले के रास्ते में एक एंबुलेंस आ गई। पहाड़ी राज्य में एक सप्ताह में अपने दूसरे राजनीतिक अभियान में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल के सुजानपुर और चंबी में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित किया। पिछले हफ्ते 5 नवंबर को पीएम मोदी ने सुंदरनगर और सोलन में जनसभा को संबोधित किया था। रैली में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि सबसे पुरानी पार्टी न केवल देश की सुरक्षा बल्कि इसके विकास के खिलाफ है।

गुजरात में भी रुका था PM Modi का काफिला

बता दें कि प्रधानमंत्री के काफिले के एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाने की यह पहली घटना नहीं है। हाल ही में गुजरात के दौरे के दौरान, पीएम मोदी ने अहमदाबाद से गांधीनगर की यात्रा के दौरान एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था। राज्य भाजपा इकाई ने भी उसी का एक वीडियो साझा किया था जिसमें पीएम मोदी का काफिला सड़क के किनारे खड़ा था। सोशल मीडिया पर सामने आई इस घटना की तस्वीरें पीएम मोदी के काफिले को रुकते हुए दिखाती हैं, जबकि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी एम्बुलेंस को उसके गंतव्य तक ले जाता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here