Bipasha Basu बनीं मां, बेबी गर्ल को दिया जन्म

बिपाशा और करण ने 16 अगस्त को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर बिपाशा ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए एक पोस्ट लिखा।

0
188
Bipasha Basu
Bipasha Basu

Bipasha Basu ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। बॉलीवुड का यह कपल शादी के छह साल बाद एक लड़की के माता-पिता बन गए। उन्होंने बच्ची का नाम देवी रखा है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बिपाशा ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा की। बच्ची की जन्म के बाद जल्द ही, फिल्म और टीवी उद्योग के सहयोगियों के बधाई संदेश आने लगे। बिपाशा बसु ने इस साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। बिपाशा ने जानकारी देते हुए लिखा था, बहुत जल्दी हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे।

बिपाशा ने कई मैटरनिटी फोटोशूट भी कराया, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2015 में हॉरर फिल्म अलोन में एक साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों कलाकारों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं। एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया। साल 2016 अप्रैल में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु शादी के बंधन में बंध गए थे। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है।

Bipasha Basu की गोद भराई

कुछ दिनों पहले, मां बनी बिपाशा ने एक गोद भराई की रस्म निभाई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। बिपाशा बसु गुलाबी रंग के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि करण सिंह ग्रोवर गुलाबी और नीले रंग के ड्रेस कोड को ध्यान में रखते हुए, नीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दोनों ने फूलों और गुलाबी और बैंगनी रंग के गुब्बारों से सजी एक दीवार के सामने तस्वीरें खिंचवाईं।

Bipasha Basu-करण की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट

बिपाशा और करण ने 16 अगस्त को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर बिपाशा ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए एक पोस्ट लिखा। “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाती है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले और तब से हम थे दो। केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार हमें देखने के लिए थोड़ा अनुचित लग रहा था … इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारे उल्लास में जोड़ देगा। इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here