Parineeti Raghav Engagement: दिल्ली में होने जा रही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, जोरों पर है तैयारियां

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को नई दिल्ली में रिंग एक्सचेंज करने वाले हैं। उनकी सगाई की रस्म कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में होगी।

0
63
Parineeti Raghav Engagement
Parineeti Raghav Engagement: 13 मई को दिल्ली में दोनों की सगाई होने जा रही है।

Parineeti Raghav Engagement: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा बीतें कई महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं बताया। लेकिन, AAP के सांसद संजीव अरोड़ा ने मार्च में ट्वीट करके रिश्ते के लिए बधाई दी थी। उन्होंने परिणीति और राघव की तस्वीरों का एक कोलाज भी सोशल मीडिया पर साझा किया था। अब 13 मई को दिल्ली में दोनों की सगाई होने जा रही है।

FotoJet 4 min 2

बीते कुछ दिनों में इन दोनों को कई बार साथ देखा गया। जिसके बाद से ही ये कयास तेज हो चुके हैं कि ये जल्द ही शादी करने वाले हैं। शादी करने से पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने ग्रैंड सगाई करने का फैसला लिया है, जिसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो इस सगाई में सिर्फ उनके घरवाले शामिल होंगे। कहा यह भी जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में बॉलीवुड सितारे नहीं आएंगे क्योंकि दोनों केवल घरवालों के साथ इस खुशी को एन्जॉय करना चाहते हैं।

Parineeti Raghav Engagement: सगाई में किस डिजाइनर का आउटफिट पहनेंगी परिणीति?

परिणीति की सगाई की आउटफिट को लेकर अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति के एक करीबी सूत्र ने ये जानकारी दी है कि एक्ट्रेस अपनी सगाई में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहनने जा रहीं हैं। एक्ट्रेस को कुछ दिनों पहले ही मनीष मल्होत्रा के घर पर भी स्पॉट किया गया था। जानकारी के मुताबिक, मनीष मल्होत्रा भी उनकी सगाई में मौजूद रहेगें।

FotoJet 5 min 1

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये दिलजीत दोसांझ के साथ ‘चमकीला’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने कुछ समय पहले ही पंजाब में इम्तियाज अली की मूवी की शूटिंग पूरी की है। कहा ये भी जा रहा है कि वो सनी कौशल के साथ ‘शिद्दत 2’ में भी नजर आ सकती हैं।

दिल्ली में कहां होने जा रही सगाई?

ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को नई दिल्ली में रिंग एक्सचेंज करने वाले हैं। उनकी सगाई की रस्म कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में होगी। इससे पहले, मुंबई में परिणीति के घर के बाहर सजावट देखी जा सकती है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

Met Gala 2023 में सामने आया आलिया भट्ट का डेजलिंग लुक, खूबसूरत व्‍हाइट गाउन में लगीं एंजेल

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating: परिणीति चोपड़ा से शादी की चर्चाओं पर बोले राघव चड्ढा, जल्‍द मिलेगा जश्न मनाने का मौका !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here