Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating: परिणीति चोपड़ा से शादी की चर्चाओं पर बोले राघव चड्ढा, जल्‍द मिलेगा जश्न मनाने का मौका !

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating: सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कपल के रिश्ते पर मुहर लगा दी। कहा था परिणीति और राघव जल्द शादी करने वाले हैं।

0
251
Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating top news
Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating top news

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating:मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। खासतौर से जब से दोनों को साथ में स्पॉट किया गया, तभी से उनके अफेयर की हवा भी  तेज हो गई है। बात उनकी सगाई को लेकर भी खूब होने लगी है।

बॉलीवुड में दोनों की जल्द शादी करने की बातें भी खूब की जा रही हैं।हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि इस बात में कितनी सच्चाई है क्योंकि अभी तक कपल ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। हाल में एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान आप नेता राघव ने परीणीति से वेडिंग रुमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating News
Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating.

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating:जल्‍द करेंगे सगाई की घोषणा

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating:एक न्‍यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान राघव चड्ढा से जब परिणीती के बारे में पूछा गया कि, परिणीति की खूब चर्चा हो रही है।” ये सुनकर पहले तो राघव ब्लश करते दिखे, फिर उन्होंने हंसते हुए कहा, जश्न मनाइये कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है और कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा।

हालांकि राघव के इस बयान ने एक बार फिर उनके रिश्ते को हवा दे दी है। फैंस को पूरी उम्मीद है कि जल्द ही राघव और परिणीति अपनी सगाई की घोषणा करेंगे। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के भारत आने से दोनों की सगाई की खबरें आने लगी थीं। सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कपल के रिश्ते पर मुहर लगा दी। कहा था परिणीति और राघव जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने भी हाल ही में ट्विटर पर राघव और परीणीति को उनकी यूनियन के लिए बधाई दी थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here