Stree 2 Release Date Out: फैंस का इंतजार हुआ खत्‍म, स्‍त्री 2 की रिलीज डेट का ऐलान

Stree 2 Release Date Out: स्त्री पार्ट-दो की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स ने कर दिया है।इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्‍म का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

0
341
Stree 2 Release Date Out: top news
Stree 2 Release Date Out: top news

Stree 2 Release Date Out: साल 2018 की हॉरर-कॉमेडी मूवी स्‍त्री हिट साबित हुई थी।फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार परर्फोमेंस दी थी।इसके बाद से ही लोगों को इसके सीक्‍वल का बेसब्री से इंतजार था।ऐसे में प्रशंसकों की इंतजार अब खत्‍म होने को है।मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी जैसे उम्‍दा कलाकारों से सजी ये फिल्म दोबारा फ्लोर पर पहुंच गई है। जी हां मेकर्स ने इसके अगले पार्ट की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Stree 2 Release Date Out: एक्टर राजकुमार राव ने शेयर किया पोस्‍ट

Stree 2 Release Date Out: स्त्री पार्ट-दो की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स ने कर दिया है।इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्‍म का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।एक्टर राजकुमार राव ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ओ ‘स्त्री, अगले साल आना।… ओह स्त्री 2 फिर आ गई। यहां आपके दिलों को जगाने के लिए मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो पेश करते हैं। वो चुड़ैल जिससे आपको प्यार हो जाएगा। … मिलेगी मिलेगी, सबको मिलेगी स्त्री 2 अगस्त 2024 में’।

Stree 2 Release Date Out: मेकर्स बेहद खुश

Stree 2 Release Date Out: इस फिल्म के ऐलान से मेकर्स बेहद खुश हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। फिल्म में एक बार फिर स्त्री की पूरी टीम ऑन स्क्रीन दिखेगी। मालूम हो कि इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अब देखना ये है कि इसका दूसरा पार्ट क्या कमाल दिखा पाएगा या नहीं ?

संबंधित खबरें

Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer Release: फैंस का इंतजार हुआ खत्‍म, ट्रेलर रिलीज होते ही सलमान खान का एक्शन फेस आया सामने

Jaya Bachchan’s B’day: दमदार अभिनय से लेकर बेबाक राजनीतिज्ञ, यहां जानिए जया बच्‍चन के 75वें जन्‍मदिन पर उनसे जुड़ी खास बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here