Bhatinda Firing: 4 जवानों का हत्‍यारा गनर दिसाई मोहन दबोचा, सुनियोजित तरीके से दिया था वारदात को अंजाम

Bhatinda Firing:आरोपी के अनुसार उसने अपने निजी कारणों के चलते पहले चारों जवानों को मारने के लिए राइफल चोरी की, फिर उसी राइफल से चारों की गोलियां मारकर हत्या कर दी।

0
66
Bhatinda Firing : follow Up news
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में पिछले बुधवार हुई फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई थी।इस मामले को बठिंडा पुलिस ने सुलझा लिया है। पंजाब पुलिस ने घटना के चश्मदीद गनर दिसाई मोहन को गिरफ्तार किया है।प्राप्‍त जानकारी के अनुसार उसने आपसी रंजिश के कारण चार जवानों की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।
एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि घटना की पंजाब पुलिस जांच कर रही थी।

जांच के दौरान जब चश्मदीद गनर दिसाई मोहन को जांच में शामिल कर सख्ती से पूछताछ की गई।आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया।आरोपी के अनुसार उसने अपने निजी कारणों के चलते पहले चारों जवानों को मारने के लिए राइफल चोरी की, फिर उसी राइफल से चारों की गोलियां मारकर हत्या कर दी।

Bhatinda Firing top news
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच

Bhatinda Firing:पुलिस एवं सेना अधिकारियों ने घटना के बाद कैंट के हर एक गेट की सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इससे स्पष्ट हुआ कि जवानों की हत्या के लिए कोई भी बाहरी व्यक्ति उस समय कैंट के अंदर दाखिल ही नहीं हुआ बल्कि अंदर से ही हत्‍यारे आए थे।

सेना के अधिकारियों और पंजाब पुलिस की टीम ने कैंट के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। इस दौरान पता चला कि जिस समय यह घटना हुई उस समय और उससे पहले कोई भी ऐसा संदिग्ध व्यक्ति कैंट एरिया में दाखिल नहीं हुआ।

घटना के चश्मदीद वार्ड के कर्मी ने यूनिट के मेजर शुक्ला को बताया था कि दो व्यक्ति सफेद कुर्ता पायजामा पहनकर आए। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे।इस मामले में थाना कैंट पुलिस ने मेजर शुक्ला के बयान पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

Bhatinda Firing: जंगलों से एक इंसास राइफल बरामद

Bhatinda Firing:घटना वाली शाम को सेना ने छावनी के जंगलों से एक इंसास राइफल बरामद कर ली थी। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।सेना ने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया। हेलीकॉप्‍टर और ड्रोन की मदद से कैंट के जंगलों की जांच की, लेकिन आरोपियों के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

संबंधित खबरें

Jharkhand News: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का निधन, राज्‍य में दो दिन का राजकीय शोक घोषित

बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju, जम्मू-कश्मीर में ट्रक ने कार को मारी टक्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here