Chandigarh University में वीडियो लीक मामले पर एक्शन, 2 वॉर्डन सस्पेंड, 6 दिनों तक कैंपस बंद

0
225
Chandigarh University
Chandigarh University

Chandigarh University: मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाकर लीक करने के मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने हॉस्टल की 2 वॉर्डन को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही कैंपस में पढ़ाई भी 6 दिनों के लिए सस्पेंड कर दी गई हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वार्डन का वीडिया वायरल हुआ था, जिसमें वह आरोपी छात्रा को छात्राओं के नहाने का वीडिया बनाने के लिए लताड़ लगा रही थी। वॉर्डन का नाम राजविंदर कौर है। वीडियो में वार्डन ने लड़कियों के कपड़ों को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की थी साथ ही दूसरी वार्डन ने अन्य लड़कियों को वीडियो हटाने के लिए कहा था।

Chandigarh University
Chandigarh University

Chandigarh University: छात्रा का कथित बॉयफ्रेंड शिमला से गिरफ्तार

हालांकि अभी छात्रा ने कितने वीडियो अपने कथित बॉयफ्रेंड को भेजा है इसका पता नहीं लग पाया है। 18 सितंबर को ही पुलिस ने वीडियो बनाकर लीक करने के मामले में आरोपी छात्रा के कथित बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार किया था। वहीं यूनिवर्सिटी के सैकड़ों स्टूडेंट सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी 24 सितंबर तक बंद है। कुछ छात्र अपने घरों के लिए निकलते देखे गए हैं।

अरविंदर कांग, निदेशक छात्र कल्याण ने अपने बयान में कहा कि पुलिस छात्रों से बातचीत की। वे अब संतुष्ट हैं… प्रथम वर्ष के छात्रों ने मीडिया के सामने न आने का अपना स्टैंड लिया है क्योंकि वे फ्रेशर हैं, अभी-अभी 12वीं पूरी की है। वहीं मोहाली डीसी अमित तलवार ने कहा कि आत्महत्या की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह एक अफवाह है जिसे फैलाया गया है। हमें कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आत्महत्या हुई है। मामला कम्युनिकेशन गैप का है। हम बार-बार स्पष्ट कर रहे हैं। हम छात्रों को आश्वस्त कर रहे हैं कि कानून का पालन किया जा रहा है, सभी कानूनी प्रक्रियाएं की जा रही हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here