आज सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला टीजर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है, इसमें सलमान खान काफी क्यूट लग रहे हैं। फिल्म के टीजर को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है, काफी उम्मीद है कि गुरुवार को टीजर रिलीज होते ही.. लोगों के सिर से बाहुबली का नशा थोड़ा कम हो जाएगा और शुरु होगा ट्यूबलाइट का इंतजार। फिल्म ट्यूबलाइट अपनी जगह बनाने के लिए पिछले पांच दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

हालांकि आजकल देश के लोगों में बाहूबली को लेकर काफी क्रेज फैला हुआ है और इस फिल्म का इंतजार भी लोग काफी वक्त से कर रहे थे। बाहूबली-2 के रिलीज होते ही पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई करके एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया। बहरहाल, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी अपनी सुपरहिट फिल्म लाकर नए रिकॉर्ड कायम करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी बाहूबली-2 के बाद सलमान खान फिल्म ट्यूबलाइट लाने वाले है और उम्मीद की जा रही है कि शायद ईद पर रिलीज होनी वाली यह फिल्म बाहूबली-2 को टक्कर देती नजर आएगी।

बाहूबली फिल्म का वीडियो विश्व में सबसे ज़्यादा बार देखे जाने वाला छठवां वीडियो बना। सबसे शानदार बात ये थी कि इस लिस्ट में केवल एक ही भारतीय वीडियो था जो था बाहुबली का ट्रेलर!  इसने 24 घंटों में रिकॉर्ड बना दिया था और सलमान से लेकर शाहरूख, रजनीकांत से लेकर मोहनलाल की फिल्में भी इस रिकॉर्ड के आगे हार गईं।

ट्यूबलाइट कबीर खान द्वारा निर्देशित एक भारतीय ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्माता कबीर खान और सलमान खान हैं। सलमान खान और अभिनेत्री झू-झू अभिनीत इस फिल्म की कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध के समय की है। इस फिल्म में  सलमान खान ने एक भारतीय व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जिसे चीन की एक लड़की से प्यार हो जाता है। यह सलमान खान और कबीर खान की ‘एक था टाईगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद तीसरी फिल्म है।

यह पहली भारतीय फिल्म होगी, जो भारत और चीन दोनों देशों में एक साथ रिलीज होगी। इससे पहले बॉलीवुड फिल्में 3 इडियट्स, पीके, बाहुबली, हैप्पी न्यू ईयर भी चीन में रिलीज की गई थीं, लेकिन भारत में रिलीज होने के 6-8 महीने के बाद यह फ़िल्में चीन के दर्शकों तक पहुंची।

फिल्म ट्यूबलाइट से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

  1. फिल्म ने रिलीज से पहले ही लगभग 227 करोड़ की कमाई कर ली है।
  2. फिल्म का बजट 100 करोड़ का है। यानि की फिल्म अभी से ही प्रॉफिट कमा रही है।
  3. सोनी म्यूजिक ने फिल्म की म्यूजिक राइट्स 20 करोड़ में खरीदी है। एनएस स्टूडियोज ने फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स लगभग 132 करोड़ में खरीदे हैं। और एक चीनी कंपनी ने चीन के लिए 35 करोड़ में थियेट्रिकल राइट्स खरीदे हैं।
  4. यशराज फिल्म्स (YRF) ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स खरीद लिये हैं। जिसमें मिडल ईस्ट और नार्थ अफ्रीका भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here