भीषण सड़क हादसे के बाद क्या सच में चोरी हुआ Rishabh Pant का सामान? पुलिस ने सच से उठाया पर्दा

यह सूचना गलत है कि उनका समान चोरी हुआ है। हरिद्वार SSP ने बयान दिया कि पंत का जो समान गाड़ी में मिला वो सब उनके परिजनों को लौटा दिया गया है।

0
155
Rishabh Pant: पंत का कार एक्सीडेंट
Rishabh Pant: पंत का कार एक्सीडेंट

Rishabh Pant Accident: इंडियन टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट होने से उन्हें गंभीर चोटें आई है। घायल पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में जारी है। शुक्रवार को हुए इस भीषण सड़क हादसे ने सभी को डरा दिया। हर कोई ऋषभ पंत की सलामती के लिए दुआ मांग रहा है। जानकारी के मुताबिक, घायल ऋषभ पंत को मौके पर मौजूद हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने बचाया और उन्हें जरूरी मदद दी।

हालांकि, इसी बीच ये खबर सामने आई कि एक्सीडेंट के बाद ऋषभ के घायल होने पर उनकी कार से और उनके पास जो भी चीजें थी उसे स्थानीय लोगों ने चुरा लिया था। जिसमें उनका सोने का ब्रेसलेट, चेन और कैश शामिल हैं।

इस दावे पर अब उत्तराखंड पुलिस ने बड़ा बयान दिया है। उत्तराखंड पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे के बाद लोगों ने ऋषभ पंत का कोई भी सामान नहीं चुराया है। यह सूचना गलत है कि उनका सामान चोरी हुआ है। हरिद्वार SSP ने बयान दिया कि पंत का जो सामान गाड़ी में मिला वो सब उनके परिजनों को लौटा दिया गया है।

इन सामानों में 4,000 रुपए कैश, चेन और सोने का ब्रेसलेट और कपड़े शामिल है जिन्हें उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। बता दें कि लोगों की तरफ से ये अफवाह उड़ाई गई थी कि उनका सामान चुराया गया। हालांकि, पंत के फोन को लेकर कोई जानकारी समाने नहीं आई है।

Rishabh Pant Accident: कैसे हुआ हादसा?

बता दें कि भारतीय टीम ने हाल ही में बांग्लादेश का दौरा खत्म किया है। इस टीम का हिस्सा Rishabh Pant भी थे। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले आगामी टी-20 और वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा की लेकिन इस टीम का हिस्सा पंत नहीं है। उन्हें पहले से घुटने में इंजरी के कारण NCA में रिहैब के लिए जाना था। इस बीच कुछ समय निकाल कर पंत अपने घर रुड़की मां से मिलने के लिए कार में निकले थे। इस दौरान वह अकेले कार चला कर अपने घर रुड़की जा रहे थे।

भीषण सड़क हादसे के बाद क्या सच में चोरी हुआ Rishabh Pant का सामान? पुलिस ने सच से उठाया पर्दा
Rishabh Pant

शुक्रवार सुबह जब वह कार चला रहे थे तो अंधेरा काफी था और उन्हे झपकी आ गई, जिसके कारण उनकी कार डिवाइडर से होते हुए खंभे से टकरा गई। गाड़ी दूर तक डिवाइडर से टकराती हुई क्षतिग्रस्त हो गई जिसके बाद कार में आग लग गई। गनीमत ये रही कि मौका रहते पंत कार से बाहर निकल आए। हालांकि, उनके माथे, पैर, पीठ में गंभीर चोटें आई है, जिन्हें ठीक होने में महीनों लग सकते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here