Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022 के लिए 10 टीमों के नाम का हुआ ऐलान

0
487
IPL
IPL

IPL 2022 दो नई टीम जुड़ गई है। आज अहमदाबाद ने अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है। अहमदाबाद की आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिको ने इस टीम का नाम Ahmedabad Titans रखा है। कुछ दिन पहले ही लखनऊ ने अपनी टीम का नाम और लोगो की घोषणा कर दी थी। अब अहमदाबाद ने भी अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है।

Ahmedabad Titans होगा नई टीम का नाम

https://twitter.com/Ipl_ahmedabaad/status/1490631138226114563

लखनऊ के आईपीएल फ्रेंचाइजी के मलिकों ने लखनऊ सुपर जाएंट्स नाम दिया है। लखनऊ की टीम संजीव गोयनका ग्रुप की है। वहीं अहमदाबाद की टीम का मलिकाना हक सीवीसी कैपिटल्स के पास है। अब नाम की घोषणा होने के बाद सभी टीमों के नाम सामने आ गई है। लखनऊ ने अपने टीम के नाम के लिए फैंस से सलाह ली थी, जबकि अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी ने नाम रखने के लिए एक फर्म को कॉन्ट्रेक्ट दिया था। ऐसी खबरें सामने आ रही है।

IPL 2022 के लिए टीमों के नाम

Ahmedabad Titans

चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, लखनऊ सुपर जाएंट्स और अहमदाबाद टाइटन्स टीम आईपीएल 2022 का हिस्सा होगी।

यूपी की टीम पहली बार आईपीएल खेलेगी, जबकि गुजरात की टीम आईपीएल पहले खेल चुकी है। गुजरात लायंस के नाम से आईपीएल टीम थी, जो अब टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं है। गुजरात लायंस ने 2016 और 2017 में आईपीएल खेला था।

संबंधित खबरें:

Team India ने जीता अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब, अब BCCI करेगा सम्मानित

Hardik Pandya नहीं खेलेंगे रणजी ट्रॉफी 2022 में, बडौदा ने जारी की टीम लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here