Home Tags Ahmedabad

Tag: Ahmedabad

आदमी ने बनाया खुद का सरकारी ऑफिस, सरकार को ही लगा...

0
Gujrat Crime News : भारत में ठगों की भरमार है, इनपर शिकंजा कसने के लिए सरकार और पुलिस प्रशासन दिन-रात जन्तोजहत में...

दूसरे चरण के मतदान से पहले मां हीराबेन से मिले PM...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपनी मां हीराबेन मोदी से उनके गांधीनगर स्थित आवास पर मुलाकात की। मां से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी बड़े भावुक नजर आ रहे थे।

PM Modi ने किया अटल ब्रिज का उद्घाटन, कहा- आत्मनिर्भरता का...

0
PM Modi: आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप में खादी उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। उत्सव का आयोजन अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट में किया जा रहा है।

Atal Bridge Photos: बेहद खूबसूरत है अटल ब्रिज का डिजाइन,जानें इसकी...

0
Atal Bridge Photos: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 और 28 अगस्त को गुजरात दौरे पर रहेंगे।

Nupur Sharma की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर देश भर में...

0
Nupur Sharma: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल, झारखंड, यूपी, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात समेत देश के कई हिस्सों में हिंसा, आगजनी, पथराव और बवाल की घटनाएं सामने आई है।

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा...

0
IPL 2022 का पहला क्वालिफायर और एलिमिनेटर मुकाबला 24 और 26 मई को कोलकाता में खेला जाएगा। जबकि दूसरा क्वालिफायर और फाइनल 27 और 29 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने प्लेऑफ और फाइनल के लिए वेन्यू की घोषणा कर दी है। बोर्ड इस संबंध में आधिकारिक ऐलान कर दिया है। आईपीएल 2022 के लीग चरण के मैच महाराष्ट्र में खेले जा रहे हैं।

Punjab के बाद अब AAP की निगाहें Gujrat पर, Arvind Kejriwal...

0
Arvind Kejriwal in Gujrat: Punjab में झंडा गाड़ने के बाद आम आदमी पार्टी की नजरें अब गुजरात में हैं। इसी के मद्देनजर शनिवार को आम आदमी पार्टी के प्रमुख...

Weather Update: Delhi-NCR में धूप करेगी परेशान, गरम हवाओं के चलने...

0
मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज दिनभर धूप तेज रहेगी। इसके साथ ही गरम हवाएं भी परेशान कर सकती है।

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी...

0
IPL 2022 की नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस टीम का नाम Gujrat Titans रखा गया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बुधवार को टीम के नए नाम का ऐलान कर दिया गया है। इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस है। लेकिन अब इस टीम के नाम की आधिकारिक घोषणा हो गई और इस टीम का नाम गुजरात टाइटंस रखा गया है।

Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022...

0
IPL 2022 दो नई टीम जुड़ गई हैं। आज अहमदाबाद ने अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है। अहमदाबाद की आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिको ने इस टीम का नाम Ahmedabad Titans रखा है। कुछ दिन पहले ही लखनऊ ने अपनी टीम का नाम और लोगो की घोषणा कर दी थी। अब अहमदाबाद ने भी अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!