Home Tags Ahmedabad Titans

Tag: Ahmedabad Titans

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी...

0
IPL 2022 की नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस टीम का नाम Gujrat Titans रखा गया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बुधवार को टीम के नए नाम का ऐलान कर दिया गया है। इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस है। लेकिन अब इस टीम के नाम की आधिकारिक घोषणा हो गई और इस टीम का नाम गुजरात टाइटंस रखा गया है।

Ahmedabad Titans की नजर Suresh Raina पर, नीलामी के दौरान अहमदाबाद...

0
IPL की नई टीम Ahmedabad Titans की नजर अब Suresh Raina पर टिकी हुई है। 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होगा। इस ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों पर दांव लगाने के लिए तैयार है। अहमदाबाद टाइटंस की टीम ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान, और शुभमन गिल को शामिल किया है। अब ऐसी खबर आ रही है कि नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी सुरेश रैना पर दांव लगाएगी। रैना को इस बार चेन्नई ने रिटेन नहीं किया।

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को 11...

0
IPL 2022 का मेगा ऑक्शन जल्द ही होने वाला है। 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में मेगा ऑक्शन शुरू होगी। मेगा ऑक्शन कितने बजे शुरू होगा, इसको लेकर भी स्थिति साफ हो गई है। सुबह 11 बजे से मेगा ऑक्शन शुरू होगी। आईपीएल की आधिकारिक ट्विटर पर मंगलवार को इसकी जानकारी दी गई। नीलामी दो दिनों तक चलेगी। आईपीएल के 15वें सीजन के लिए इस बार 590 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इसका लाइव स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर नीलामी को लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा।

Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022...

0
IPL 2022 दो नई टीम जुड़ गई हैं। आज अहमदाबाद ने अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है। अहमदाबाद की आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिको ने इस टीम का नाम Ahmedabad Titans रखा है। कुछ दिन पहले ही लखनऊ ने अपनी टीम का नाम और लोगो की घोषणा कर दी थी। अब अहमदाबाद ने भी अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!