Ahmedabad Titans की नजर Suresh Raina पर, नीलामी के दौरान अहमदाबाद फ्रेंचाइजी लगाएगी बोली

0
397
suresh raina
suresh raina

IPL की नई टीम Ahmedabad Titans की नजर अब Suresh Raina पर टिकी हुई है। 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होगा। इस ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों पर दांव लगाने के लिए तैयार है। अहमदाबाद टाइटंस की टीम ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान, और शुभमन गिल को शामिल किया है। अब ऐसी खबर आ रही है कि नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी सुरेश रैना पर दांव लगाएगी। रैना को इस बार चेन्नई ने रिटेन नहीं किया।

Ahmedabad Titans में शामिल हो सकते हैं सुरेश रैना

अहमदाबाद टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान नियुक्त कर दिया है। पांड्या पिछले कुछ समय से चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर है अगर वो आईपीएल शुरू होने तक फिट नहीं होते हैं तो टीम के लिए मुश्किल हो जाएगा। इसलिए फ्रेंचाइजी सुरेश रैना को अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रैना को इसलिए नीलामी में खरीदना चाहते है ताकि अगर पांड्या कप्तानी के लिए फिट नहीं बैठते हैं तो फिर रैना को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

IPL में सुरेश रैना का अब तक का प्रदर्शन

Ahmedabad Titans

अहमदाबाद साथ ही रैना को अपने साथ जोड़कर उनके आईपीएल अनुभव का भी इस्तेमाल करना चाहती है। आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में रैना तीसरे नंबर पर है। उन्होंने आईपीएल में अब तक 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 की स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं। उनमे नाम एक शतक और 39 अर्धशतक दर्ज है। इस दौरान उन्होंने अब तक 506 चौके और 203 छक्के लगाए हैं। 

संबंधित खबरें:

अहमदाबाद टाइटंस होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022 के लिए 10 टीमों के नाम का हुआ ऐलान

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को 11 बजे से होगा शुरू, 590 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here