Home Tags Gujrat Titans

Tag: Gujrat Titans

IPL 2022 के लिए सभी 10 टीमों ने अपने कप्तानों के...

0
IPL 2022 के लिए सभी टीमों ने अपने कप्तानों के नाम की घोषणा कर दी है। आईपीएल के 15वें सीजन में खेलने वाली 10 में से 8 टीमों के कप्तान भारतीय खिलाड़ी हैं, जबकि दो टीमों ने विदेशी खिलाड़ियों पर कप्तान के तौर भरोसा जताया है। आईपीएल 2022 के लिए सबसे आखिरी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम के कप्तान का ऐलान किया है। आप इस खबर में जान पाएंगे कि कौन सी टीम ने किस खिलाड़ी को कप्तानी सौंपी है।

IPL 2022 के लिए 9 टीमों ने की अपने कप्तानों के...

0
IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होनी है और इसका फाइनल 29 मार्च को खेला जाएगा। आईपीएल 2022 में इस बार 10 टीमें नजर आने वाली हैं। 10 टीमों में से 9 टीमों ने अपने कप्तान का ऐलान कर दिया है। अब सिर्फ एक फ्रेंचाइजी को ही अपने कप्तान का ऐलान करना बाकी है। 28 फरवरी को पंजाब किंग्स ने भी अपने कप्तान की घोषणा कर दी है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को अपने कप्तान का ऐलान करना बाकी है।

Gujarat Titans की टीम ने आधिकारिक लोगो किया लॉन्च, देखें LOGO

0
Gujrat Titans की टीम ने अपना लोगो रिवील कर दिया है। गुजरात की टीम ने ट्वीट करते हुए लोगो का ऐलान किया है। इस साल से आईपीएल में 8 के जगह 10 टीमें नजर आएगी। इसी साल से बीसीसीआई ने 2 नई टीमों को जोड़ा है। आज शाम को गुजरात जाइटंस ने अपना आधिकारिक लोगो सबके सामने रखा। गुजरात ने सोशल मीडिया के जरिए अपना लोगो रिवील किया।

Hardik Pandya को बतौर बल्लेबाज भी पाकर खुश है Gujrat Titans...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले Gujrat Titans ने अपने साथ तीन खिलाड़ियों को जोड़ा था। इस टीम ने Hardik Pandya को मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था। हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस से जूझ रहे है। इस पर गुजरात टाइटन्स के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने पांड्या का समर्थन करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी टी20 टीम हार्दिक पांड्या को अपने टीम में रखने से मना नहीं कर सकती।

Cricket News Updates: West Indies की टीम लड़खड़ाई, India ने तीन...

0
Cricket News Updates: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। भारत ने 50 रन के अंदर ही 3 विकेट गंवा दिए। भारत ने दूसरे मैच में 39 ओवर के बाद 5 विकेट खोकर 177 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव ने 64 रन बनाकर चलते बने। वहीं केएल राहुल ने 49 रन बनाकर रन आउट हो गए। सुंदर और हुड्डा क्रीज पर मौजूद है।

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी...

0
IPL 2022 की नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस टीम का नाम Gujrat Titans रखा गया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बुधवार को टीम के नए नाम का ऐलान कर दिया गया है। इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस है। लेकिन अब इस टीम के नाम की आधिकारिक घोषणा हो गई और इस टीम का नाम गुजरात टाइटंस रखा गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!