Gujarat Titans की टीम ने आधिकारिक लोगो किया लॉन्च, देखें LOGO

0
411

Gujarat Titans की टीम ने अपना लोगो रिवील कर दिया है। गुजरात की टीम ने ट्वीट करते हुए लोगो का ऐलान किया है। इस साल से आईपीएल में 8 के जगह 10 टीमें नजर आएगी। इसी साल से बीसीसीआई ने 2 नई टीमों को जोड़ा है। आज शाम को गुजरात जाइटंस ने अपना आधिकारिक लोगो सबके सामने रखा। गुजरात ने सोशल मीडिया के जरिए अपना लोगो रिवील किया।

Gujarat Titans टीम ने लोगो किया लॉन्च

आईपीएल 2022 के सीजन से दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद इस टूर्नामेंट का हिस्सा होगी। लखनऊ की टीम का नाम लखनऊ सुपर जाएंट्स है, जबकि गुजरात टाइटंस अहमदाबाद बेस्ड फ्रेंचाइजी का नाम है। लखनऊ की टीम का नाम और लोगो काफी समय पहले सामने आ गया था, लेकिन गुजरात की टीम का नाम काफी बाद में आया था और यहां तक कि ऑक्शन के बाद आया था और अब जाकर फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर लोगो को रिलीज किया है।

Gujarat Titans

IPL 2022 की अब सभी टीमों के लोगो सामने आ गए हैं। आईपीएल 2021 का सीजन खेलने वाली 8 टीमों के लोगो में कोई बदलाव नहीं हुआ है, जबकि दो नई टीमों के लोगो फ्रेंचाइजियों ने रिलीज कर दिया है। इस बार के आईपीएल में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटन्स की टीम खेलेगी। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का आयोजन 27 मार्च से भारत में, महाराष्ट्र और पुणे में खेंले जाएंगे सभी मैच

Gujarat Titans के खिलाड़ियों की ऐसी है अभी तक की पूरी लिस्ट, हार्दिक पांड्या करेंगे इस टीम की कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here