Home Tags Gujrat

Tag: Gujrat

Morbi ब्रिज की दुर्घटना से पहले का Video आया सामने! क्या...

0
Morbi bridge Collapse: Morbi ब्रिज के दुर्घटना से पहले का Video आया सामने! क्या है इस वीडियो का सच, कौन है पुल को पैरों से हिलाने वाला यह झुंड?

PM मोदी का गुजरात रोड शो रद्द, मोरबी हादसे में शिकार...

0
मोरबी हादसे के बाद PM का गुजरात में रोड शो रद्द, घायलों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजा, आज हादसे के शिकार हुए लोगों से जा सकते हैं प्रधानमंत्री

Earthquake in Gujarat: गुजरात के कच्छ में महसूस किए गए जोरदार...

0
Earthquake in Gujarat: गुजरात के कच्छ में आज 29 अक्टूबर को सुबह तेज भूंकप के झटके महसूस किए गए हैं। भूंकप की...

Gujarat Titans की टीम ने आधिकारिक लोगो किया लॉन्च, देखें LOGO

0
Gujrat Titans की टीम ने अपना लोगो रिवील कर दिया है। गुजरात की टीम ने ट्वीट करते हुए लोगो का ऐलान किया है। इस साल से आईपीएल में 8 के जगह 10 टीमें नजर आएगी। इसी साल से बीसीसीआई ने 2 नई टीमों को जोड़ा है। आज शाम को गुजरात जाइटंस ने अपना आधिकारिक लोगो सबके सामने रखा। गुजरात ने सोशल मीडिया के जरिए अपना लोगो रिवील किया।

Cricket News Updates: West Indies की टीम लड़खड़ाई, India ने तीन...

0
Cricket News Updates: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। भारत ने 50 रन के अंदर ही 3 विकेट गंवा दिए। भारत ने दूसरे मैच में 39 ओवर के बाद 5 विकेट खोकर 177 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव ने 64 रन बनाकर चलते बने। वहीं केएल राहुल ने 49 रन बनाकर रन आउट हो गए। सुंदर और हुड्डा क्रीज पर मौजूद है।

Asaram के बेटे नारायण साईं को झटका, अदालत ने फरलो पर...

0
Asaram के बेटे नारायण साई को अदालत से झटका लगा है। बलात्कार की सजा काट रहे नारायण साईं को सुप्रीम कोर्ट फरलो...

सूरत में Hostel Phase-1 के भूमि पूजन समारोह में बोलें PM-...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सूरत (Surat) में सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज (Saurashtra Patel Seva Samaj) द्वारा निर्मित छात्रावास फेज-1 (Hostel Phase-1) के भूमि पूजन समारोह में Video Conference के माघ्‍यम से शामिल हुए।

साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर Ateeq Ahmad से मिलने पर अड़े...

0
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi को अहमदाबाद सेंट्रल जेल ने आज जेल में बंद गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। उन्होंने साबरमती सेंट्रल जेल में अतीक अहमद से मिलने की इजाजत मांगी थी।

कौन हैं Bhupendra Patel जो बन रहे हैं गुजरात के सीएम?...

0
गुजरात (Gujrat) के मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने जब इस्तीफा दिया तो अंदाजा लगाया जा रहा था कि भारतीय...

Gujrat New CM: Bhupendra Patel होंगे राज्य के नए सीएम, नरेंद्र...

0
Gujrat New CM: गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी (BJP) के कमलम दफ्तर में बैठक चल रही थी। इस बैठक में भूपेंद्र पटेल...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!