Pakistan के खिलाफ Bangladesh की टी20 टीम का एलान, कई खिलाड़ियों कोे नहीं मिली जगह

0
459
BANGLADESH
BANGLADESH

T20 World Cup 2021 बांग्लादेश के लिए बेहद खराब रहा। अब बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। Pakistan के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के लिए Bangladesh ने अपनी टीम घोषित कर दी है। इस टी20 सीरीज के लिए मुशफिकुर को आराम दिया गया है। वहीं इस टीम से लिटन दास, सौम्या सरकार और रुबेल होसैन को बाहर कर दिया है।

बांग्लादेश की टीम में बल्लेबाज नजमुल होसैन शान्तो और लेग स्पिनर अमीनुल इस्लाम बिप्लोब की टीम में वापसी हुई है। नए बल्लेबाज सैफ हसन, यासिर अली चौधरी, तेज गेंदबाज शोहिदुल इस्लाम और विकेटकीपर अकबर अली को भी टीम में शामिल किया गया है।

Virat Kohli के कोच ने Rohit Sharma को दिया चैलेंज, कहा- फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने और भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने में बहुत फर्क है

बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा कि हम आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत लगातार चार टेस्ट सीरीज खेलेंगे और इसकी शुरुआत पाकिस्तान सीरीज से होगी। मुशफिकुर हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है और तमीम जैसे वरिष्ठ क्रिकेटर चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे, हम चाहते हैं कि मुशफिकुर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। हमने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्हें आराम देने का फैसला किया।

बांग्लादेश की टी20 टीम

महमूदुल्लाह (कप्तान), नईम शेख, नजमुल होसैन शान्तो, अफिफ होसैन, नुरुल हसन सोहन, शाक महेदी हसन, अमीनुल इस्लाम बिप्लोब, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, शमीम होसैन, नसुम अहमद, सैफ हसन, यासिर अली चौधरी, शोहिदुल इस्लाम, अकबर अली।

यह भी पढ़ें : Bangladesh में Pakistan की टीम ने ट्रेनिंग कैंप में अपना नेशनल फ्लैग लगाया, बांग्लादेशी समर्थकों ने की सीरीज रद्द करने की मांग

Pakistan में खेली जाएगी 2025 की चैंपियंस ट्रॉफी, ICC ने जारी किया 2031 तक का टूर्नामेंट प्लान

भारतीय क्रिकेट में कोच Rahul Dravid और कप्तान Rohit Sharma ने की नए युग की शुरुआत, BCCI ने शेयर किया अभ्यास का Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here