आईपीएल 10 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरस्टार्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराकर फाइनल में  जगह बना ली।  मनोज तिवारी (58), अंजिक्य रहाणे (56) और महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 40) की संघर्षपूर्ण पारियों के बाद वाशिंगटन सुन्दर और शार्दुल ठाकुर (दोनों तीन-तीन विकेट)  की शानदार गेंदबाजी के दम पर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने मुंबई इंडियंस को मात देकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया।

इस मैच का आकर्षक महेंद्र सिंह धोनी की आतिशी पारी रही।  जहाँ उन्होंने धीमी शुरुआत करते हुए पहले 17 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाए वहीं आखिरी के 9 गेंदों में उन्होंने अपना गियर बदलते हुए 4 छक्कों समेत कुल 26 रन बना डाले। पूरे मैच में उन्होंने कुल 5 गगनचुम्बी छक्के लगाकर अपने आप को बाहुबलीसाबित किया।  इसके बाद से ही पूरे सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर धोनी के बाहुबली रूप और बाहुबली पारी की चर्चा होने लगी।

msdfansofficial नाम के एक यूजर ने एक फोटो साझा करते हुए धोनी को पीएम मोदी के साथ भारत के तीन बाहुबलियों में शुमार कर दिया।

वहीं एक दूसरे यूजर ने धोनी को वन मैन आर्मी कहा।

Balavignez16 नाम के एक यूजर ने भी इसी तरह की एक तस्वीर साझा की-

ऐसे ही कुछ और मजेदार टवीट्स-

बताते चलें कि बाहुबली-2 आने के बाद यूट्यूब पर एक वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें धोनी को बाहुबली अवतार में दिखाया गया है।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=P-k9xadhWsk”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here