Bangladesh में Pakistan की टीम ने ट्रेनिंग कैंप में अपना नेशनल फ्लैग लगाया, बांग्लादेशी समर्थकों ने की सीरीज रद्द करने की मांग

0
725
pakistan
pakistan

T20 World Cup 2021 के सेमीफाइनल में हार झेलने के बाद Pakistan टीम Bangladesh दौरे पर गई हुई है। अभी पाकिस्तान टीम ने इस सीरीज के लिए अभ्यास शुरू ही किया था कि उसमें भी हंगामा होने लगा। पाकिस्तान टीम ने अभ्यास के दौरान अपना नेशनल फ्लैग को ट्रेनिंग कैंप में लगा रखा था। जिसके बाद बांग्लादेशी फैंस इस सीरीज को रद्द करने की मांग करने लगे।

दरअसल पाकिस्तान टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने और उनमें जोश भरने के लिए ट्रेनिंग कैंप में पाकिस्तान का झंड़ा लगाया था। मुश्ताक ने बांग्लादेश दौरे पर भी इसे जारी रखा। जिसके बाद फैंस भड़क उठे और सीरीज रद्द करने की मांग करने लगे।

गुस्से में दिखें बांग्लादेशी फैंस

पाकिस्तान की टीम ने बांग्लादेश की धरती पर अपना नेशनल फ्लैग लगाया, जो आईसीसी रूल के खिलाफ है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश का अपमान किया।

https://twitter.com/fatimak2246/status/1460557458905067521

एक फैन ने ट्वीट कर लिखा- गो बैक पाकिस्तान… बांग्लादेश को यह सीरीज रद्द कर देनी चाहिए। साथ ही पाकिस्तान के झंडे को भी बांग्लादेश में बैन कर देना चाहिए।

26 नवंबर से खेला जाना है पहला टेस्ट

बांग्लादेश दौरे पर पाकिस्तान पहले 19, 20 और 22 नवंबर को तीन टी-20 मैचों की एक सीरीज खेलेगी। इसके बाद दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट 26 से 30 नवंबर (चटगांव) और दूसरा टेस्ट 4 से 6 दिसंबर तक ढाका में खेला जाएगा।

पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टेस्ट टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, बिलाल आसिफ, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम उल हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, जाहिद महमूद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here