IPL 2022 में होगी दर्शकों की एंट्री, महाराष्ट्र सरकार ने 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की दी अनुमति

0
428
Wankhede-stadium-mumbai-pitch-report

IPL 2022 के लिए महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन को इस टूर्नामेंट के लिए 25 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश देने की अनुमति दे दी है। महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने 27 फरवरी को एमसीए के अधिकारियों से मुलाकात की और आईपीएल के 15वें सीजन के लिए हर संभव मदद का वादा किया। वह आईपीएल मैचों के लिए स्टेडियम में 25 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति देने पर भी सहमत हो गए।

IPL 2022 के सारे मुकाबले महाराष्ट्र में

IPL 2022
IPL 2022

26 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल 2022 की मेजबानी मुंबई और पुणे में की जाएगी। मुंबई में 55 मुकाबले खेले जाएंगे। जबकि पुणे में 15 मुकाबले का आयोजन किया जाएगा। आईपीएल से पहले भारत और श्रीलंका के बीच खेले तीसरे टी20 मुकाबले में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ ने 10 हजार से अधिक दर्शकों को अनुमति दी थी, हालांकि मोहली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में चार से आठ मार्च तक भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने पहले टेस्ट मैच में दर्शक नहीं दिखेंगे। जबकि बेंगलुरु में खेले जाने वाली डे-नाइट टेस्ट मैच में दर्शक मौजूद रहेंगे।

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ ने पुष्टि की है कि 12 से 16 मार्च तक खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति दे दी गई है। स्टेडियम में कुल 40 हजार लोगों की बैठने की सुविधा है। वहीं इस मैच को लगभग 20 हजार लोग स्टेडियम में बैठ कर देख सकते हैं।

संबंधित खबरें

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए Mayank Agarwal को सौंपी कमान, फ्रेंचाइजी ने किया आधिकारिक ऐलान

India और Sri Lanka के बीच दूसरे टेस्ट डे-नाइट मुकाबले में 20 हजार दर्शकों को मैच देखने की मिली अनुमति, 12 मार्च से खेला जाएगा बेंगलुरु टेस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here