Home Tags PM Narendra Modi in punjab

Tag: PM Narendra Modi in punjab

PM Narendra Modi: ‘महंगाई डायन’ पर PM Narendra Modi ने बजाया...

0
देश के PM Narendra Modi 16 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर दिल्ली के रविदास विश्राम धाम मंदिर में मत्था ठेकने पहुंचे थे।

पीएम मोदी के दौरा रद्द होने पर Indira Gandhi क्यों हैं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे रद्द होने के कारण Indira Gandhi चर्चा में हैं। दरअसल बीते बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर दौरे को लेकर सुरक्षा में हुई चूक पर सियासी घमासान जारी है।

APN News Live Update: सुरक्षा में चूक के चलते पीएम मोदी...

0
APN News Live Update: भारत में Corona और Omicron का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। Omicron के दिल्ली और महाराष्ट्र से एक बार फिर रिकॉर्ड मामले दर्ज हुए हैं।

PM’s Security Lapse: BJP के निशाने पर कांग्रेस, Punjab CM ने...

0
PM's Security Lapse: पीएम नरेंद्र मोदी ने Punjab के फिरोजपुर में होने वाली रैली को रद्द कर दिया। किसान प्रदर्शनकारियों ने 15...

Narendra Modi in Punjab: पीएम ने अधिकारियों से कहा, ”अपने CM...

0
Narendra Modi in Punjab: पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है। किसान प्रदर्शनकारियों ने 15 मिनट तक उनके रास्ते को रोककर रखा था।

Narendra Modi in Punjab: Farm law की वापसी के बाद पीएम...

0
Narendra Modi in Punjab: Farm law की वापसी के बाद पीएम मोदी आज पहली बार पंजाब के दौरे पर हैं। फिरोजपुर में...

PM Narendra Modi 5 जनवरी को Punjab को 42 हजार करोड़...

0
PM Narendra Modi कृषि बिल वापसी के बाद पहली बार पंजाब की जनता से मुखातिब होंगे। पीएम 5 जनवरी को फिरोजपुर में रैली करने वाले हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!